अजमेर में महिला से रेप, सेंट्रल जेल में बंद पति को छुड़वाने का झांसा देकर होटल में किया दुष्कर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी व्यक्ति ने महिला को उसके पति को सेंट्रल जेल से…

New Project 2023 03 21T180826.701 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी व्यक्ति ने महिला को उसके पति को सेंट्रल जेल से निकलवाने का झांसा देकर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने क्रिश्चियन गंज थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसआई मुन्नीराम चोयल ने बताया कि क्रिश्चयन गंज थाना क्षेत्र की एक 28 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसका पति किसी मुकदमे में सेंट्रल जेल में चोरी के मामले में बंद था। जनवरी 2023 में वह अपने पति से मिलने के लिए जेल गई थी। जेल से बाहर निकलने के दौरान उसे लोहागल निवासी प्रभू सिंह रावत मिला। उसने महिला को रोका और जेल आने का कारण पूछा। जिस पर महिला ने अपने पति के बंद होने की जानकारी दी। इसके बाद प्रभू सिंह ने नामी वकीलों से जानकारी होने की बात कहकर उसके पति को जेल से बाहर निकलवा देने का आश्वासन दिया।

(यह खबर भी पढ़ें:-अजमेर में बाइक और स्कूटी की आमने-सामने भिडंत, 10वीं की परीक्षा देकर लौट रहे दो छात्रों की मौत, 2 घायल)

महिला उसकी बातों में आ गई। इसके बाद वकील से मिलवाने की कहकर अपने साथ टैक्सी कार में ले गया। बाद में शाम को उसे वकील के आने में समय लगने का कहकर वापस छोड़ दिया। इसके बाद से लगातार प्रभू सिंह उससे बातचीत करने लगा और उसके पति के केस की जानकारी पूछने लगा। महिला का आरोप है कि 18 मार्च को प्रभू सिंह ने उसे वकील से बात करने की बात कहकर फव्वारा चौराहा बुलाया और उसे जनाना अस्पताल के आगे स्थित एक होटल के कमरे में ले गया।

(यह खबर भी पढ़ें:-Alwar Murder Case : पत्नी और प्रेमी को उम्रकैद की सजा, प्यार में रोड़ा बन रहे पति और 4 बच्चों को उतारा था मौत के घाट)

वहां पहुंचते ही महिला ने आने का कारण पूछा तो प्रभू यादव ने कहा कि वकील को आने में समय लगेगा, तब तक खाना खा लेते हैं। इसके बाद आरोपी प्रभू सिंह रावत ने महिला के साथ अश्लील हरकतें कर व दुष्कर्म किया। विरोध करने और चिल्लाने पर आरोपी प्रभू सिंह रावत ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ क्रिश्चयनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराकर आईपीसी की धारा 376 (1) व 506 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-नवीन वैष्ण)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *