चंडीगढ़ से गुजरात ले जाई जा रही 30 लाख की अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त, आबकारी थाना पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

अजमेर। कहने को तो गुजरात में शराबबंदी है लेकिन आए दिन गुजरात में होने वाली शराब की तस्करी की खबरें सामने आती है। जिससे अंदाजा…

Truck carrying illegal liquor worth Rs 30 lakh seized from Chandigarh to Gujarat, Excise police arrested smuggler

अजमेर। कहने को तो गुजरात में शराबबंदी है लेकिन आए दिन गुजरात में होने वाली शराब की तस्करी की खबरें सामने आती है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि गुजरात में किस कदर शराब की बिक्री होती है। इस बार फिर अजमेर के माखुपुरा क्षेत्र से नाकाबंदी कर आबकारी थाना पुलिस ने एक ट्रक को जब्त किया है। ट्रक से 30 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब जब्त की गई है। वहीं चालक को गिरफ्तार कर मुख्य तस्कर की तलाश की जा रही है। 

इस मामले को लेकर सहायक आबकारी अधिकारी बंकट सिंह ने बताया कि मुखबिर से शराब की तस्करी के संबंध में सूचना मिली। जिस पर नाकाबंदी कर माखुपरा एक पुलिया के पास हरियाणा नम्बर के ट्रक को रूकवाया गया। उसके चालक ने ट्रक में टायर की रिम भरी होने की बात कहते हुए बिल्टी बताई। उसके हाव भाव से टीम को संदेह हुआ। जब ट्रक का तिरपाल हटवाकर चैक किया तो उसमें अवैध शराब मिली। जिस पर ट्रक को जब्त कर चालक को हिरासत में लिया गया। 

कंटेनर से विभिन्न ब्रांड की कुल 467 पेटी शराब की मिली। जिसकी कीमत लगभग 30 लाख रुपए है। मामले में आरोपी उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर निवासी सतनाम सिंह के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने चंडीगढ़ से सूरत शराब की तस्करी करने की बात कबूल की है। आरोपी से मुख्य शराब तस्कर के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

(इनपुट- नवीन वैष्णव अजमेर)

(Also Read- लड़की की फेक इंस्टाग्राम आईडी बनाकर अश्लील कमेंट्स करने का मामला, 2 माह बाद भी पुलिस ने नहीं किया मुकदमा दर्ज)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *