वसुंधरा राजे के स्वागत से पहले फायरिंग मामला, पुलिस ने तीन बदमाशों को जंगलों से दबोचा

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के खरवा चौराहे पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे स्वागत के दौरान फायरिंग मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार…

New Project 94 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के खरवा चौराहे पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे स्वागत के दौरान फायरिंग मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद से आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर थे। तीनों बदमाश अजमेर भीलवाड़ा के बीच जंगलों में छिपकर फरारी काट रहे थे।

ब्यावर सदर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जंगलों में दबिश देकर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी चेनाराम बेड़ा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 17 फरवरी को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का अजमेर जिले का दौरा था। खरवा गांव में भी उनके स्वागत का कार्यक्रम था। वसुंधरा राजे के पहुंचने से पहले ही सुरेश गुर्जर व उसके साथियों ने भीड़ में फायर कर दहशत फैला दी थी। इसके चलते वसुंधरा राजे यहां रूकी नहीं और वह ब्यावर के लिए प्रस्थान कर गई।

मामले में जसवीर सिंह ने रिपोर्ट भी पुलिस को दी थी। जिस पर मुकदमा दर्ज किया गया था। हाल ही में पुलिस को आरोपियों के संबंध में अपडेट मिला। जिस पर अजमेर भीलवाड़ा जिले की सरहद के जंगलों में पुलिस ने दबिश दी जहां से भीलवाड़ा के सुखाड़िया सर्किल निवासी देवराज सैन उर्फ देवा, भीलवाड़ा के मांडल निवासी नौशाद आलम खां और भीलवाड़ा के गुल मंडी जामा मस्जिद के पास रहने वाले मौहम्मद अकरम शेख को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। थानाधिकारी चेनाराम बेड़ा ने बताया कि वारदात में प्रयुक्त दो स्कॉर्पियो व चार आरोपियों को पूर्व में पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। मुख्य आरोपी सुरेश गुर्जर सहित अन्य की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार जगह जगह दबिश दे रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *