जयपुर में सीकर की छात्रा से रेप, हॉस्टल संचालक ने लिफ्ट में ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में सीकर की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। हॉस्टल संचालक ने हॉस्टल दिखाने के बहाने लिफ्ट में ले…

New Project 56 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में सीकर की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। हॉस्टल संचालक ने हॉस्टल दिखाने के बहाने लिफ्ट में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आरोपी ने किसी को बताने पर पीड़िता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपी हॉस्टल संचालक के खिलाफ प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि सीकर निवासी 23 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह झोटवाड़ा में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। पीड़िता को पढ़ाई खर्च के लिए नौकरी की जरूरत थी। इसके लिए उसने 21 फरवरी को एक अखबार में विज्ञापन देखा। युवती ने विज्ञापन में दिए गए नंबर पर कॉल किया। यहां उसकी एक महिला से बात हुई और उसे इंटरव्यू के लिए ऑफिस बुलाया। इंटरव्यू देकर युवती अपने घर चली गई।

अगले दिन हॉस्टल संचालक मनीष उर्फ कालूराम यादव ने कॉल कर उसे हॉस्टल आने के लिए कहा। शाम को युवती हॉस्टल पहुंची तो यहां वार्डन ने उसे उसका काम समझा दिया। 23 फरवरी से युवती हॉस्टल में रहने लगी। 24 फरवरी को हॉस्टल संचालक मनीष ने युवती को ऑफिस में बुलाया और परिवार के बारे में पूछने लगा। इसके बाद हॉस्टल दिखाने के बहाने वह युवती को बेसमेंट में ले गया। यहां मनीष ने उसे हॉस्टल की तीनों फ्लोर की लिफ्ट को बंद और चालू करने को लेकर समझाया।

इसके बाद हॉस्टल संचालक ने युवती से लिफ्ट को अंदर से देखने को कहा। युवती का आरोप है कि जैसे ही युवती लिफ्ट के अंदर आई तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती उसके साथ रेप किया।

आरोपी ने युवती को धमकाते हुए कहा, अगर इसके बारे में किसी को बताया तो तुझे और तेरे परिवार को खत्म कर दूंगा। जैसे-तैसे युवती वहां से निकली। इसके बाद पीड़िता ने प्रताप नगर थाने में आरोपी हॉस्टल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *