राजस्थान रोडवेज 9 रूट पर चलाएगा AC स्लीपर और सुपर लग्जरी बसें, एक्सप्रेस-वे पर भी शुरू होगी सर्विस

जयपुर। राजस्थान रोडवेज में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। राजस्थान परिवहन निगम द्वारा जनता को बेहतरीन सफर की सुविधा उपलब्ध कराने…

New Project 68 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान रोडवेज में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। राजस्थान परिवहन निगम द्वारा जनता को बेहतरीन सफर की सुविधा उपलब्ध कराने की एसी स्लीपर और सुपर लग्जरी बसों की सेवा शुरू करेगा। इसके लिए राजस्थान परिवहन निगम 9 नए रूट पर एसी स्लीपर और सुपर लग्जरी बसों की सेवा शुरू करेगा। इन बसों की शुरूआत गुरुवार (23 फरवरी) को दो बजे परिवहन मंत्री बृजेंद्र ओला हरी झंडी दिखाकर करेंगे। यह कार्यक्रम सिंधीकैंप बस स्टैंड पर होगा।

बता दें कि रोडवेज की ओर से जयपुर से मुंबई वाया वापी, जयपुर से लखनऊ वाया कानपुर बस सेवा शुरू की जा रही है। इसके साथ ही जयपुर से कोटा वाया बूंदी, जयपुर से हरिद्वार वाया दिल्ली, जयपुर से अहमदाबाद वाया चित्तौड़ और उदयपुर, जयपुर-दिल्ली वाया दौसा-सोहना एक्सप्रेस वे, जयपुर से बीकानेर वाया रतनगढ़ भी सुपर लग्जरी और वातानुकूलित शयनयान बसें शुरू की जा रही है।

इन नई बसों के शुरू होने से राजस्थान रोडवेज के यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी। रोडवेज की ओर से सभी बसों का किराया और समय भी निर्धारित कर दिया गया है। ये सभी बसें गुरुवार को रूट पर निकलेगी।

बसों का ये रहेगा रूट और किराया…

New Project 7 1 | Sach Bedhadak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *