CM गहलोत ने केंद्र सरकार से पूछा- किस बात की माफी मांगे राहुल गांधी?

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि कौनसा मुद्दा है जो राहुल गांधी ने देश में नहीं उठाया हो और लंदन में उठाया हो?

CM Gehlot 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि कौनसा मुद्दा है जो राहुल गांधी ने देश में नहीं उठाया हो और लंदन में उठाया हो? साथ ही उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी को देश से किस बात की माफी मांगनी चाहिए? मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि राहुल जी ने जो यात्रा की। राजस्थान में भी जिस रूप में लोगों ने उनको आशीर्वाद दिया, वो बेमिसाल थी। पूरे देश में ये माहौल था, मुद्दा महंगाई-बेरोजगारी था और देश में जो हिंसा, तनाव है, वो भी था। प्रेम-मोहब्बत और भाईचारा होना चाहिए। साथ ही अमीर-गरीब की खाई न बढ़े, यही तो मुद्दे थे। ये ही मुद्दे उन्होंने लंदन में जाकर कहे है। लेकिन, ये लोग राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गए है। पहले इन्होंने सोशल मीडिया पर राहुल को बदनाम करने का काम किया। लेकिन, भारत जोड़ो यात्रा ने इनकी पोल खोल दी कि राहुल गांधी कैसे है और कैसे काम करते हैं।

सीएम गहलोत ने कहा कि अब राहुल गांधी लंदन गए है और वहां भी उन्होंने इसी प्रकार अपनी बात को रखा है, जैसे देशवासियों के सामने रखा था। लेकिन, अब मोदी सरकार घबरा गई और एक अभियान चला रखा है कि राहुल गांधी की टिप्पणी देश हित में नहीं है। मैं पूछना चाहूंगा कि राहुल गांधी का कौनसा कमेंट देश हित में नही है। कौनसा मुद्दा है जो राहुलजी ने यहां नहीं उठाया हो और लंदन में उठा दिया हो? इस रूप में घबराकर एनडीए सरकार, नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह और उनके सिपहसालार कह रहे है कि राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। लेकिन, मैं पूछना चाहूंगा किस बात की माफी मांगनी चाहिए?

गहलोत ने राहुल को बताया मोदी से ज्यादा देशभक्त

सीएम गहलोत ने राहुल गांधी को मोदी और बीजेपी वालों से ज्यादा देश भक्त बताते हुए कहा कि वो देश के जो भावना रखते है, वो हम जानते है और देश भी जानता है। राहुल गांधी देश के गरीब तबके के लिए सहयोग की भावना रखते है। ऐसे आदमी को ये लोग बदनाम करने में लगे हुए है। क्योंकि इनके पास दल-बल की कमी नहीं है। विपक्षी नेताओं पर ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई के छापे डलवाकर ये लोग देश को बदनाम करने में लगे हुए है। लेकिन, देश गुमराह होने वाला नही है, क्योंकि लोग इनकी चालों को समझ गए है।

ये खबर भी पढ़ें:-BJP विधायक ने रंधावा को बताया ‘गली का गुंडा’, बोले-मोदी को मारने की बात कहने वालों की आंखें निकाल लेंगे

केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

इससे पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो भारत को अपमानित करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। लोकसभा में कांग्रेस सांसद की उपस्थिति सांसदों की औसत उपस्थिति से भी कम है और वे विदेशों में जाकर कहते हैं कि उन्हें बोलने नहीं दिया जाता। ये देश का अपमान है। उन्हें संसद में आकर माफी मांगनी चाहिए।

मीडिया से चर्चा करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि देश से बाहर जाकर राहुल गांधी देश को बदनाम करने का काम कर रहे है। राहुलजी आपको तुरंत वापस आकर सदन में खड़े होकर सांसदों और देश से माफी मांगनी चाहिए। देश की सीमा पर खड़े सैनिकों से माफी मांगनी चाहिए। देश की महिलाओं और मजदूरों से माफी मांगनी चाहिए। करप्सन से आर्ट और आर्ट से करप्सन कैसे हो, ये भी कांग्रेस और गांधी परिवार से सीखनी चाहिए।

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वैसे तो आज भ्रष्टाचार करने वाले एक मंच पर दिखते है। एक पार्टी वो है, जो अपनी पार्टी के भ्रष्ट नेताओं के लिए पद्म भूषण और भारत रत्न मांगनी है। वहीं, दूसरी पार्टी वो है जो पद्म भूषण के बदले भ्रष्टाचार करके अपनी पेंटिंग बेचने का काम करती है। पद्म भूषण बेचने का काम भी करती है। कांग्रेस राज में अनेक घोटाले हुए। इनके घोटालों की चर्चा दुनियाभर में है और ये लोग दूसरे देशों में जाकर भारत को बदनाम करने में लगे हुए है। लेकिन, अब राहुल गांधी को वापस आकर देश से माफी मांगनी चाहिए।

ये खबर भी पढ़ें:-धारीवाल बोले-नाते चली गई है शहीद की वीरांगना, सांसद किरोड़ी मीणा के एक्ट को बताया आतंकी जैसा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *