धौलपुर में विवाहिता की संदिग्ध मौत, पिता का आरोप-दोनों बेटियों को खा गए दहेज के लोभी

जिले के बाड़ी शहर की परशुराम कॉलोनी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है।

image 2023 05 28T122259.920 | Sach Bedhadak

woman suspicious death : धौलपुर। जिले के बाड़ी शहर की परशुराम कॉलोनी में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। घटना के बाद सूचना पर पहुंचे पीहर पक्ष ने घटना में उनकी बेटी को दहेज लोभी ससुराल वालों द्वारा गला घोट कर मारने का आरोप लगाया है। घटना के बाद सूचना पर पहुंची। पुलिस ने रविवार सुबह काफी गहमागहमी के बीच मृतका के शव का पोस्टमार्टम करकर परिजनों को सौंप दिया है। घटना को लेकर पीड़ित पिता ने दहेज लोभी दानवों के खिलाफ पुलिस थाने में बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करने की शिकायत की है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार परशुराम कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय महिला गुड़िया पत्नी प्रदीप भारद्वाज की शनिवार की शाम पांच बजे संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी रखवाया गया। जहां सूचना पर पाटिन का पुरा गांव निवासी गुड़िया के पिता मुन्नालाल एवं अन्य पीहर पक्ष ने पहुंचकर हंगामा खड़ा कर दिया।

पिता बोला-दोनों बेटियों को खा गए ससुराल वाले

घटना को लेकर रोते हुए 60 वर्षीय पिता मुन्नालाल ने आरोप लगाया कि दहेजलोभी ससुराल वाले उनकी दोनों बेटियों को खा गए,उन्होंने घटना को लेकर बेटी के ससुर महेश भारद्वाज,गुड़िया के पति प्रदीप भारद्वाज के साथ देवर नीरज और अन्य ससुराल वालों पर बेटी को गला घोंटकर मारने का आरोप लगाया है।

10 वर्ष पहले छोटी बेटी की हुई थी इसी प्रकार मौत

पीड़ित पिता मुन्नालाल पुत्र रामनाथ पंडित ने बताया कि उनकी छोटी बेटी सपना पत्नी नीरज कि 10 वर्ष पहले सन 2013 में इसी प्रकार गला घोटकर ससुराल वालों ने हत्या कर दी थी लेकिन उनकी बड़ी बेटी गुड़िया इसी घर में बड़े भाई के लिए ब्याही थी। ऐसे में समाज और रिश्तेदारों के कहने पर उन्होंने कोई कार्यवाही नहीं की और अपने दिल पर पत्थर रखकर समझौता कर लिया लेकिन अब बड़ी बेटी गुड़िया को आरोपियों ने मौत के घाट उतार दिया है। ऐसे में उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस में शिकायत की है।

ये खबर भी पढ़ें:-Weather Update : नौतपा के बीच बदला मौसम का मिजाज, आज 17 जिलों में बारिश-ओलावृष्टि का ऑरेंज अलर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *