जयपुर में तेज रफ्तार लो-फ्लोर बस ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचला, दोनों की मौके पर हुई मौत

जयपुर। राजधानी जयपुर में बेलगाम हुई लो फ्लोर बस ने एक बार फिर कहर बरपाया। झोटवाड़ा में लो-फ्लोर बस ने दो लोगों की जिंदगियां ले…

New Project 87 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में बेलगाम हुई लो फ्लोर बस ने एक बार फिर कहर बरपाया। झोटवाड़ा में लो-फ्लोर बस ने दो लोगों की जिंदगियां ले ली। खातीपुरा में तेज रफ्तार एसी 6 लो-फ्लोर बस ने एक के बाद एक दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, झोटवाड़ा में एसी 6 लो-फ्लोर बस अनियंत्रित हो गई। बस ने पहले बाइक सवार को टक्कर मार दी। बाइक सवार युवक को रौंदते हुए बस ने पैदल जा रहे एक व्यक्ति को भी कुचल दिया। परिचालक की साइड के टायर की चपेट में आने से दोनों का सिर बुरी तरह कुचल गया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना झोटवाड़ा थानाप्रभारी धनश्याम सिंह मौके पर पहुंचे। झोटवाड़ा थानाप्रभारी घनश्याम सिंह ने बताया कि झोटवाड़ा के खातीपुरा के पास एसी 6 लो-फ्लोर बस अनियंत्रित हो गई। बस ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी। बस बाइक सवार युवक 30 फीट तक घसीटते हुए ले गई।

हादसे के बाद बस ने पैदल जा रहे व्यक्ति को भी टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर मौत हो गई। मृतक बिहार निवासी दिलखुश (20) और तारा नगर-सी झोटवाड़ा निवासी राधेश्याम सिंह (68) की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है। हादसे के बाद बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *