बांसवाड़ा में पति ने पीट-पीटकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटे ने दर्ज कराया हत्या का मामला

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा में घरेलू विवाद के चलते एक पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मारपीट की घटना 6 मार्च की…

New Project 77 | Sach Bedhadak

बांसवाड़ा। राजस्थान के बांसवाड़ा में घरेलू विवाद के चलते एक पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। मारपीट की घटना 6 मार्च की है। तभी से घायल सेवू पत्नी किशन का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार की दोपहर करीब 12:30 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के बेटे कालू की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। वहीं मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस अधिकारी रवि पापा ने बताया कि बोर तलाव गांव के पूर्व सरपंच शंभू लाल ने सूचना दी थी कि गांव में किशन ने अपनी पत्नी सेवू के साथ मारपीट की है। घायल पत्नी को उसी दिन शहर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया था। उसी दिन मौके पर पहुंची पुलिस को महिला ने बयान दिया था।

महिला ने पुलिस को बतया कि पेड़ से गिरकर वह घायल हो गई है, जबकि दो दिन बाद 8 तारीख को उसने बयान दिया कि पति किशन ने उसके साथ मारपीट की। जिससे उसका एक हाथ फैक्चर हो गया और पैर में भी काफी चोटें आई हैं। इसी दौरान शुक्रवार दोपहर करीब 12:30 बजे उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया।

विसरा एफएसएल को भेजी गई जांच…

पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि हमने कुछ जांच के लिए विसरा एफएसएल को भेजी हैं। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट होने के बाद इसमें और धाराएं जोड़ी जाएंगी। फिलहाल, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *