दो गुटों के बीच खूनी जंग, हिस्ट्रीशीटर राहुल जैन की हत्या, रवि झींगा के साथियों ने किया मर्डर

कोटा के कुन्हाड़ी क्षेत्र में दो हिस्ट्रीशीटर गैंग के गुटों के बीच खूनी जंग। हिस्ट्रीशीटर राहुल जैन की चाकूओं से गोदकर हत्या।

rahul jain murder | Sach Bedhadak

कोटा। कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने राहत की सांस ली है। दरअसल, कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर की बीती शाम 7 बजे इलाके के एक अन्य हिस्ट्रीशीटर रवि झींगा और उसके साथियों ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हिस्ट्रीशीटर का नाम राहुल जैन बताया जा रहा है और उसकी हत्या की खबर पुलिस को खुद उनके पिता ने दी थी। मृतक राहुल का पिता रमेश बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती है, जिसने सिटी एसपी चौधरी को फोनकर हत्याकांड की जानकारी दी।

यह खबर भी पढ़ें:-गंगापुर सिटी: सरकारी शिक्षिका के घर से करीब 23 लाख रुपए की चोरी

हिस्ट्रीशीटर राहुल जैन की हत्यार की खबर पाकर एसपी ने एडिशनल एसपी, डीएसपी सहित अन्य अधिकारियों को मौके पर रवाना किया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं सिटी एसपी शरद चौधरी के मुताबिक, पुलिस ने वारदात में शामिल गाड़ी जब्त कर ली है और कुछ बदमाशों को भी हिरासत में लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-भरतपुर: होली की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत

वहीं, पुलिस का कहना है कि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं लगा है, लेकिन प्राथमिक जांच में सामने आया है कि किसी पुरानी रंजिश के चलते ही हिस्ट्रीशीटर राहुल की हत्या की गई है। कोटा एसपी के मुताबिक, मुख्य आरोपी तक कोटा पुलिस पहुंच चुकी है और किसी भी वक्त हत्यारोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *