जयपुर में युवती से गैंगरेप, पांच दोस्तों ने रेस्टोरेंट में ले जाकर की हैवनियत

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं पर अपराध बढ़ते जा रहे है। प्रदेश में हर दिन किसी ना किसी महिला से अपराध की घटना सामने…

New Project 2023 05 13T124157.291 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में आए दिन महिलाओं पर अपराध बढ़ते जा रहे है। प्रदेश में हर दिन किसी ना किसी महिला से अपराध की घटना सामने आ रही है। ताजा मामला राजधानी जयपुर में सामने आया है। यहां एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पांच आरोपियों ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर रेस्टोरेंट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने पांचों आरोपियों के खिलाफ जयसिंहपुरा खोर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मेवात निवासी युवती (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि पिछले काफी समय से वह जयपुर के जयसिंहपुरा खोर इलाके में रह रही है। युवती का आरोप है कि दिसंबर 2022 को वह भाई के घर जाने के लिए रामगढ़ मोड़ बस स्टैंड पर खड़ी थी। इसी दौरान कार सवार एक युवक वहां आकर उससे बातचीत करने लगा। उसने खुद का नाम आबिद निवासी नूंह मेवात बताया। लिफ्ट देने के बहाने आबिद ने कार में बैठा कर बताई जगह पर छोड़ दिया। युवती को छोड़ने से पहले आबिद ने उसके मोबाइल नंबर ले लिए।

इसके बाद आबिद करीब एक महीने तक मोबाइल पर कॉल कर बातचीत करता रहा। बातचीत में आबिद ने कहा कि वह भी कार से मेवात आता-जाता रहता है, कभी आओ-जाओ तो छोड़ दूंगा। जिसके बाद युवती ने आबिद को मेवात जाने के बारे बताया तो उसने कहा मैं भी चल रहा हूं, आपको वहां छोड़ दूंगा।

दोनों मेवात जाने के लिए जयपुर से निकले तो रास्ते में खाना खिलाने के बहाने आदिब उसे एक रेस्टोरेंट में ले गया। यहां आरोपी आदिब ने रेस्टोरेंट के रूम में जबरन डरा-धमकाकर उसके साथ रेप किया। आरोपी अआदिब ने पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बना लिए। किसी को बताने पर आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। वारदात के बाद आरोपी आबिद ने युवती को दोबारा कॉल कर मिलने के लिए बुलाया। युवती के मना करने पर आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। मिलने जाने पर आरोपी उसे कार में बैठाकर फिर से एक रेस्टोरेंट में ले गया।

रेस्टोरेंट के रूम में आरोपी आबिद ने अपने दोस्त मुब्बा, जानू, हुसैन और जुनैद के साथ मिलकर गैंगरेप किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाई के घर के पास छोड़कर फरार हो गया। घर पहुंचकर पीड़िता ने अपने भाई को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने अपने भाई के साथ जयसिंहपुरा खोर थाने में पहुंचकर पांचों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…

जयपुर में दोस्ती कर युवती से किया रेप, आरोपी युवक ने घर में घुसकर की जबरदस्ती

राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर युवती से दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी दी। अरोपी युवक ने युवती को उसके ही घर में बंधक बनाकर फिर दुष्कर्म किया। आरोपी के चुंगल से छुटने के बाद पीड़िता ने गांधी नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। (पूरी खबर पढ़ें)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *