अभिनेता सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ने फिर दी जान से मारने की धमकी, इंटरव्यू आने के बाद पंजाब से लेकर राजस्थान में हड़कंप

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की फिर से धमकी दी है। बिश्नोई का धमकी देते हुए यह इंटरव्यू जैसे…

image 85 1 | Sach Bedhadak

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की फिर से धमकी दी है। बिश्नोई का धमकी देते हुए यह इंटरव्यू जैसे ही आया, राजस्थान पुलिस और इंडेलिजेंस एजेंसी के हाथ-पांव फूल गए। बताया जा रहा है कि यह इंटरव्यू एक मीडिया चैनल का है। आज बुधवार को इंटरव्यू का वह पार्ट दिखाया गया, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को फिर से जान से मारने की धमकी दी।

जो हमारे समाज को नुकसान पहुंचाएगा…उसे नहीं छोड़ेंगे

लॉरेन्स बिश्नोई ने इंटरव्यू में कहा है कि सलमान खान ने हमारे बिश्नोई समाज को नुकसान पहुंचाया है। अगर इस नुकसान को लेकर सलमान खान ने हमारे समाज में समाज से माफी नहीं मांगी तो उसका अहंकार तोड़ दूंगा। लॉरेंस बिश्नोई इस इंटरव्यू में यह भी दावा कर रहा है कि सिद्धू मूसेवाला के हत्या गोल्डी बराड़ ने ही कराई है। लॉरेंस बिश्नोई का गैंग भी गोल्डी बरार ही चला रहा है। यही नहीं जेल में रहकर लॉरेंस बिश्नोई अपने गुर्गों को निर्देश देकर काम भी करा रहा है।

पंजाब से लेकर राजस्थान की एजेंसियों में मचा हड़कंप

अब इस इंटरव्यू के आने के बाद जिम्मेदार अधिकारियों से जवाब देते नहीं बन रहा है। लॉरेंस बिश्नोई पंजाब के बठिंडा जेल में बंद है और वहां के अधिकारियों का कहना है कि लॉरेंस जहां बंद है वहां पर किसी भी तरह की कनेक्टिविटी हो ही नहीं सकती। कोई भी उसका इंटरव्यू इस तरह नहीं ले सकता, इधर इस मामले को लेकर जयपुर कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई जब जयपुर पुलिस कस्टडी में था तब भी वह ना ही किसी से मिला ना ही किसी ने उसका इंटरव्यू लिया ना ही किसी को इंटरव्यू हमने लेने देने दिया।

पंजाब का नहीं इंटरव्यू…

इधर जेल विभाग का कहना है कि जब जयपुर पुलिस लॉरेन्स बिश्नोई को जेल में लेकर आई थी, तब उसके कपड़ों की जांच की गई थी,उसमें उसने वो कपड़े नहीं पहने जो उसने इस इंटरव्यू के दौरान पहने है। यह वीडियो जयपुर की जेल का हो ही नही सकता।

बता दें कि इस इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला से लेकर, खालिस्तान, क्राइम की दुनिया में खुद के आने, खुद के गैंगस्टर होने को लेकर कई पर्सनल बातें भी कहीं हैं। अब राजस्थान की एजेंसियां इस जांच में जुटी हुई है कि आखिर लॉरेंस बिश्नोई का यह इंटरव्यू कहां से और कैसे लिया गया है।

सीआईए के स्टाफ के साथ रुका था लॉरेन्स बिश्नोई

लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। दरअसल 7 मार्च की रात को लॉरेन्स बिश्नोई जब जयपुर जेल से बठिंडा लेकर गए थे। लेकिन उस रात बठिंडा जेल प्रशासन ने उसे अंदर ले जाने से मना कर दिया और लॉरेंस को वापस जयपुर नहीं ले जाया जा सकता था। इसलिए उसे सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी के स्टाफ के साथ रखा गया था। तो हो सकता है कि यह इंटरव्यू उस वक्त लिया गया हो जब वह CIA के स्टाफ के साथ रुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *