किरोड़ी मीणा की तबीयत में सुधार नहीं, आज दिल्ली रेफर करने पर हो सकता है फैसला

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का तीसरे दिन भी सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है।

Kirodi Meena01 | Sach Bedhadak

जयपुर। भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का तीसरे दिन भी सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत में फिलहाल बहुत ज्यादा सुधार नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि किरोड़ी मीणा को आज दिल्ली रेफर करने पर फैसला हो सकता है। किरोड़ी मीणा शनिवार से ही खुद को दिल्ली रेफर करने की मांग कर रहे है। बता दें कि पुलवामा शहीदों की वीरांगनाओं के साथ आंदोलन कर रहे राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को शुक्रवार शाम जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तभी से उनका अस्पताल में उपचार जारी है।

जानकारी के मुताबिक किरोड़ी मीणा के बाएं हाथ-पैर सहित सिर में दर्ज की शिकायत है। किरोड़ी को अभी उल्टी और चक्कर आने की शिकायत है। साथ ही किरोड़ी मीणा ने डॉक्टरों को बताया कि सीमेंट आंदोलन के दौरान सिर में उन्हें जो चोट लगी थी, वो अब उभर आई है। जिसके कारण उन्हें गर्दन और सिर में दर्द है। इससे पहले किरोड़ी मीणा की डॉक्टर्स ने 2D ECO, ECG समेत कई जांचे की थी। जो एसएमएस अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा ने नॉर्मल बताई थी। लेकिन, दो बार किरोड़ी मीणा की एमआरआई कराई गई। जिसकी रिपोर्ट में कोई ज्यादा परेशानी नही है। लेकिन, किरोड़ी मीणा खुद को अस्वस्थ बता रहे है। ऐसे में आज एसएमएस अधीक्षक डॉक्टर अचल शर्मा के नेतृत्व में डॉक्टर्स का पैनल फिर से चर्चा करेगा और उन्हें दिल्ली रेफर करने पर फैसला ले सकते है।

किरोड़ी से मिलने वाले जनप्रतिनिधियों का लगा तांता

इधर, पुलिस कार्रवाई के बाद भाजपा, कांग्रेस और आप से जुड़े जनप्रतिनिधियों का अस्पताल में सांसद मीणा की कुशलक्षेम पूछने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस सरकार में मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, मुरारी लाल मीणा ने किरोड़ी के साथ पुलिस के बर्ताव को गलत बताया है। शनिवार को मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने अस्पताल पहुंचकर किरोड़ी मीणा से कुशलक्षेम पूछी। खाचरियावास ने कहा कि जिस तरह से पुलिस की ओर से आंदोलन कर रहे राज्यसभा सांसद पर कार्रवाई की गई, वह गलत है। इतने बड़े नेता का कॉलर पकड़ना गलत बात है और निश्चित तौर पर इस तरह की हरकत करने पर पुलिस पर कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, किरोड़ी से मिलने गुर्जर, राजपूत सहित कई समाज के नेता भी पहुंचे। श्री राजपूत करणी सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना और गुर्जर नेता विजय बैंसला ने किरोड़ी को समर्थन दिया। किरोड़ी को सांसद बालकनाथ, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, ओम माथुर सहित कई नेताओं का साथ मिला।

किरोड़ी से डरी सरकार : गोलमा

किरोड़ी लाल मीणा से मिलने उनकी पत्नी भी पहुंची। जिन्होंने भाजपा के साथ प्रदर्शन में भी भाग लिया। गोलमा ने कहा कि मेरे पति के साथ पुलिस ने गलत किया। वह शहीदों की वीरांगनाओं को उनका हक दिलाने के लिए आंदोलन कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने इस उम्र में उन्हें चोट पहुंचाई है। वह जनहित के मुद्दे उठाते हैं, जिससे सरकार डरी हुई है। किरोड़ी के भाई जगमोहन मीणा व गोलमा का कहना है कि किरोड़ी की जान को खतरा हो सकता है। ऐसे में दिल्ली में उनका इलाज करवाया जाए। हालांकि देर रात तक उनको दिल्ली रेफर करने को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ था।

ये खबर भी पढ़ें:-PBM अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में जमकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल, जानिए-क्या था मामला?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *