झालावाड़ के अस्पताल में अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी, एग्जास्ट फैन से लटका मिला मृतक का शरीर

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में जिला अस्पताल के ऑर्थोपेडिक वार्ड के टॉयलेट में फंदे से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना…

New Project 2023 03 26T155612.459 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में जिला अस्पताल के ऑर्थोपेडिक वार्ड के टॉयलेट में फंदे से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। मृतक की पहचान रामबाबू निवासी खैराबाद के रूप में हुई। मृतक बीते शुक्रवार से जिला अस्पताल में ही भर्ती था।

झालावाड़ कोतवाली थानाप्रभारी चंद्रज्योति शर्मा ने बताया कि रविवार को जिला अस्पताल में व्यक्ति के सुसाइड करने की सूचना मिली थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को एक अधेड़ का शव जिला अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित ऑर्थोपेडिक वार्ड से सटे टॉयलेट में फंदे से लटका हुआ मिला।

मृतक ने एग्जास्ट फैन की जाली से लटक कर खुदकुशी की थी। मृतक की शिनाख्त रामगंजमंडी क्षेत्र के खैराबाद निवासी रामबाबू के तौर पर हुई है। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि रामबाबू खनन इलाकों में डंपर चालक का काम करता था। किसी बीमारी के कारण बीते शुक्रवार से वह जिला अस्पताल में भर्ती था।

मृतक के तीन पुत्रियां और एक पुत्र भी है, ऐसे में रामबाबू की मौत के बाद 4 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिनजों को सौंप दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-ओमप्रकाश शर्मा)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *