भरतपुर जिला प्रमुख की जनसुनवाई में जमकर लगे ठुमके, भीड़ बुलाने के लिए बुलाई डांसर

भरतपुर के नदबई में जनसुनवाई कार्यक्रम में डांसर को बुलाकर नचाने का मामला जोर पकड़ रहा है। यहां जिला प्रमुख जगत सिंह की जनसुनवाई का…

भरतपुर जिला प्रमुख की जनसुनवाई में जमकर लगे ठुमके

भरतपुर के नदबई में जनसुनवाई कार्यक्रम में डांसर को बुलाकर नचाने का मामला जोर पकड़ रहा है। यहां जिला प्रमुख जगत सिंह की जनसुनवाई का कार्यक्रम आयोजित हुआ था। इस जनसुनवाई में भीड़ इकट्ठी करने के लिए डांसर का कार्यक्रम करवा दिया। यह सब कुछ गांव की सरपंच ने कराया था। इस मामले की वीडियो भी जमकर वायरल हुआ है।

नदबई के करेली में पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और जिला प्रमुख जगत सिंह की जनसुनवाई का कार्यक्रम यहां आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम की जिम्मेदारी गांव की सरपंच सीमा हरीश को दी गई थी। इस कार्यक्रम का समय कल दोपहर 1 बजे का था लेकिन सीमा हरीश ने जनसुनवाई में भीड़ जुटाने के चक्कर में दो डांसरों को बुला कर उनका डांस प्रोग्राम आयोजित करा दिया। जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटने लगी। डांस देखने के लिए गांव वाले 2 घंटे तक बैठै रहे। 2 से 3 घंटे तक यह डांस कार्यक्रम चला। तब तक जगत सिंह भी नहीं आए थे।

वीडियो में दिखा भाजपा का बैनर

जब इस डांस का वीडियो वायरल हुआ। तब मामले का पता चला। क्यों कि इस वीडियो में जिसमें लड़की डांस कर रही है। उस मंच पर पीछे की दीवार पर एक बैनर लगा हुआ था, जिसमें भाजपा का कमल छपा हुआ था, पूर्व मंत्री नटवर सिंह, जगत सिंह, भूपेंद्र सिंह जो उप प्रधान पंचायत समिति की फोटो लगी हुई थी, जिसमें जनसुनवाई के बारे में लिखा हुआ था। इसे देखकर लोगों ने जब इस पर सवाल उठाया, तब इसका खुलासा हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *