स्टूडेंट्स पर कोचिंग सेंटर संचालक को जहर देने के आरोप में मुकदमा दर्ज, छात्रों ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार

अजमेर। अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित कोचिंग सेंटर संचालक संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त गटककर जेएलएन अस्पताल पहुंचा। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। कोचिंग…

Case filed against students for poisoning coaching center operator IN AJMER

अजमेर। अलवर गेट थाना क्षेत्र स्थित कोचिंग सेंटर संचालक संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त गटककर जेएलएन अस्पताल पहुंचा। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। कोचिंग संचालक की पत्नी ने स्टूडेंट्स और उनके परिजन पर विषाक्त देकर मारने के प्रयास का मामला आदर्श नगर थाना पुलिस को दर्ज करवाया है। वहीं स्टूडेंट्स ने आरोप को नकारते हुए एसपी को ज्ञापन सौंपा और न्याय की गुहार लगाई है।

धौलाभाटा गहलोतों की डूंगरी स्थित सनशाइन एकेडमी पर सीएमए की कोचिंग करवाई जाती है। कोचिंग सेंटर के संचालक लोकेश चौहान की पत्नी पूजा शर्मा ने आदर्श नगर थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि कई स्टूडेंट की फीस बकाया चल रही थी। इसको लेकर विवाद चल रहा था। उसके पति लोकेश चौहान को स्टूडेंट गौरी शर्मा के पिता विवेक शर्मा ने अपने अशोक विहार कॉलोनी बुलाया। जहां पर पहले से गौरी, उसकी मां सीमा, चाचा-चाची, अन्य स्टूडेंट चंचल व उसके परिजन भी मौजूद थे। सभी ने उसके पति लोकेश चौहान से फीस को लेकर झगड़ा किया। 

इसके बाद उसे जबरन विषाक्त पिला दिया। जिससे लोकेश अचेत हो गया। पूजा ने कहा कि उसका पीहर भी गौरी शर्मा के मकान के पास ही है और वह होली से पीहर में ही थी। जब उसे पति के अचेत होने की खबर मिली तो वह वहां पहुंची और देखा कि लोकेश अचेत जमीन पर पड़ा हुआ था और सभी लोग खड़े थे लेकिन कोई भी उसे अस्पताल नहीं ले जा रहा। बाद में उसने अपने भाई की सहायता से लोकेश को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया जहां आईसीयू में भर्ती कर उसे उपचार दिया जा रहा है। 

पूजा ने बताया कि उसने आदर्श नगर थाने में सभी के खिलाफ रिपोर्ट दी है। वहीं स्टूडेंट गौरी शर्मा, चंचल सहित अन्य एसपी ऑफिस पहुंचे जहां पर उन्होंने ज्ञापन दिया। ज्ञापन के जरिए स्टूडेंट्स ने बताया कि सीएमए का कोर्स सनशाइन एकेडमी से कर रहे थे। लोकेश चौहान ने सभी से पूरी फीस ले ली, इसके बाद ट्रेनिंग के भी पन्द्रह हजार रूपए ले लिए, लेकिन अब तक कोई सर्टिफिकेट भी नहीं दिया और ना ही उन्हें नौकरी दिलवाई। जब उन्होंने कोर्स का पता किया तो वह भी फेक निकला, उसका कहीं रजिस्ट्रेशन भी नहीं था। 

स्टूडेंट्स का कहना है कि लोकेश को फोन कर आज बात करने के लिए गौरी शर्मा पुत्री विवेक शर्मा के घर बुलाया, जहां लोकेश विषाक्त पदार्थ का सेवन करके पहुंचा और वहां आते ही उल्टियां करने लगा। इसके बाद उसे जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया। स्टूडेंट्स व उनके परिजन ने एसपी से मामले में न्याय की गुहार लगाई है।

कोचिंग सेंटर संचालक लोकेश चौहान की पत्नी पूजा शर्मा की रिपोर्ट पर आदर्श नगर थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 328, 323, 342 सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *