भाजपा ने जिला अध्यक्षों और प्रभारियों की लिस्ट की जारी, सतीश पूनिया के निर्देशन पर हुई नियुक्तियां

भाजपा ने आज जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारियों, सह प्रभारियों की सूची जारी की है। जिसमें अजमेर, जोधपुर, बीकानेर, हनुमानगढ़, झुंझुनू, दौसा जैसे जिले शामिल…

image 28 2 | Sach Bedhadak

भाजपा ने आज जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारियों, सह प्रभारियों की सूची जारी की है। जिसमें अजमेर, जोधपुर, बीकानेर, हनुमानगढ़, झुंझुनू, दौसा जैसे जिले शामिल हैं। प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्देश के अनुसार इन जिला प्रभारियों और सह प्रभारियों, अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है।

इन जिलों को मिले जिलाध्यक्ष और प्रभारी

जिन लोगों को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है उनमें अजमेर शहर से रमेश सोनी, जोधपुर शहर से देवेंद्र सालेचा शामिल हैं। इन दो जिलों में ही जिलाध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं। इसके अलावा बीकानेर शहर से दशरथ सिंह शेखावत, बीकानेर देहात से ओम सारस्वत, हनुमानगढ़ से अखिलेश सिंह, झुंझुनू से केडी बाबर, दौसा से संजय सिंह नरूका, अलवर उत्तर से लक्ष्मीकांत भारद्वाज को जिला प्रभारी नियुक्त किया गया है।

image 27 1 | Sach Bedhadak

अलवर दक्षिण से रोशन सैनी, टोंक से मुकेश पारीख, नागौर देहात से अशोक सैनी, बाड़मेर से शंकर सिंह राजपुरोहित, बालोतरा से राजेंद्र बोराणा, उदयपुर शहर से बंशीलाल खटीक, उदयपुर देहात से इंद्रमल सेठिया को जिला प्रभारी और महेश शर्मा को सह प्रभारी नियुक्त गया है। वहीं डूंगरपुर से कमलेश पुरोहित, बांसवाड़ा से भूपेंद्र बडोली को सह प्रभारी, प्रतापगढ़ से प्रवीण खंडेलवाल, कोटा देहात से दामोदर अग्रवाल को जिला प्रभारी नियुक्त किया गया है। यह नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू भी हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *