किरोड़ी से कथित मारपीट के विरोध में भाजपा का विरोध प्रदर्शन, राठौड़ ने कहा- वीरांगनाओं का अपमान नहीं सहेगा राजस्थान

जयपुर। वीरांगनाओं का समर्थन कर रहे किरोड़ी लाल मीणा से हुई पुलिस की कथित तौर पर मारपीट के विरोध में भाजपा आज प्रदेश मुख्यालय पर…

image 18 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। वीरांगनाओं का समर्थन कर रहे किरोड़ी लाल मीणा से हुई पुलिस की कथित तौर पर मारपीट के विरोध में भाजपा आज प्रदेश मुख्यालय पर जोरदार प्रदर्शन कर रही है। इस प्रदर्शन में प्रदेश भाजपा के बड़े-बड़े नेता शामिल हुए हैं और गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। कार्यक्रम को यह बड़े-बड़े नेता संबोधित भी कर रहे हैं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि वीरांगनाओं का अपमान राजस्थान नहीं सहेगा इस सरकार को सबक सिखाना ही पड़ेगा।

राठौड़ ने कहा- वीरांगनाओं का अपमान नहीं सहेगा राजस्थान

राजेंद्र राठौड़ ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि यह राजस्थान सरकार है जो 11 दिनों से धरने पर बैठे वीरांगनाओं की फरियाद तक नहीं सुन रही है। वीरांगना बरसात, सर्दी में छोटे-छोटे बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे धरना दे रही हैं और जब धरने पर कोई नहीं होता, किरोड़ी मीणा जी नहीं होते तब राजस्थान की पुलिस रात में 3:00 बजे आकर वीरांगनाओं को वहां से उठा ले जाती है। कितनी शर्मनाक बात है यह।

पुलवामा अटैक का मंजर आज हर किसी की आंखों में

राठौड़ ने कहा कि पुलवामा अटैक का दर्दनाक मंजर आज पूरे देश की आंखों में मंडरा रहा है। यह वह मंजर था जब राजस्थान के 5 जवान इस आतंकवादी हमले में शहीद हो गए। जब इन जवानों के पार्थिव शरीर तिरंगे में लिपटा हुआ अपने अपने गांव को आया तो हर किसी का कलेजा मुंह को आ गया। शहीद का छोटा सा बच्चा अपने हाथ में मुखाग्नि ले अपने पिता को श्रद्धांजलि दे रहा था, यह वह नजारा था जब कोई भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पाया। तब इस सरकार के मंत्रियों ने इन शहीदों के घर जाकर शहीदों के परिवार से बड़े-बड़े वादे किए थे। उन्होंने कहा था कि जब तक यह छोटा सा बच्चा बड़ा नहीं हो जाता तब तक परिवार के एक सदस्य को नौकरी देंगे।

अब जब इन्हीं के मंत्रियों की, की गई घोषणाओं को लेकर वीरांगना धरना प्रदर्शन कर रही है, तो यह सरकार उनका अपमान कर रही है। वीरांगनाओं को पुलिस ने मारा-पीटा, उनका पल्लू तक खींचा गया। वीरांगनाओं का समर्थन कर रहे, उनके साथ धरना दे रहे सांसद किरोड़ी लाल मीणा को भी राजस्थान पुलिस ने नहीं बख्शा। उन्हें भी मारा-पीटा यहां तक कि उनके गले में चोट तक आ गई। इस तरह की ज्याददती अब राजस्थान बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा। गहलोत सरकार को सबक सिखाना ही पड़ेगा।

बड़े-बड़े नेता विरोध प्रदर्शन में शामिल

बता दें कि इस विरोध प्रदर्शन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, सांसद ओमप्रकाश माथुर, उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, सांसद घनश्याम तिवाड़ी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी, विधायक कन्हैया लाल चौधरी, विधायक रामलाल शर्मा, अशोक लाहोटी, रामस्वरूप लाम्बा, अनिता भदेल, जितेंद्र गोठवाल, जितेन्द्र मीणा, अशोक सैनी, ज्ञानदेव आहूजा समेत अन्य कई नेता शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *