चोरी करने आए चोर की नियत हुई खराब, घर में अकेला देखकर छात्रा से की दरिंदगी

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक चोर रात के समय चोरी करने की नियत से घर में घुसा, लेकिन घर के अंदर कॉलेज छात्रा को अकेला…

New Project 2023 05 20T141237.600 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक चोर रात के समय चोरी करने की नियत से घर में घुसा, लेकिन घर के अंदर कॉलेज छात्रा को अकेला पाकर उसकी नियत खराब हो गई। बदमाश ने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़िता ने भट्टाबस्ती थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि भट्टाबस्ती थाना क्षेत्र निवासी एक युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है और परिवार के साथ रहती है। पीड़िता का आरोप है कि 17 मई को परिवार के सभी लोग शादी में शामिल होने गए बाहर गए हुए थे। तबीयत खराब होने के कारण वह शादी में परिवार के साथ नहीं गई। रात करीब 11 बजे खाना खाकर कमरे में सो गई। देर रात चोरी की नियत से एक बदमाश घर के अंदर घुसा। कमरे में खटपट की आवाज सुनकर लड़की की नींद खुल गई। चोर को चोरी करते देखकर लड़की ने शोर मचाया तो बदमाश ने झपट कर उसने पकड़ लिया। इसके बाद बदमाश ने लड़की हाथ से मुंह बंद किया और फिर गला दबा दिया। गला दबाने के कारण बेहोशी की हालत में हो गई। बेहोशी की हालत में चोर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की। लड़की को जब होश आया तो चोर वहां से भाग निकला।

बड़ी बहन घर पहुंची तो बेहोश मिली लड़की…

पीड़िता ने बताया कि उसकी बड़ी बहन शादी में शामिल होने के लिए ही जयपुर आई थी। रात करीब 1 बजे बड़ी बहन ट्रेन से जयपुर रेलवे स्टेशन से घर पहुंची। यहां, छोटी बहन को बेहोशी की हालत में देखकर संभाला और परिजनों को कॉल कर घटना के बारे में जानकारी दी। परिजनों के लौटने के बाद पीड़िता ने भट्टाबस्ती पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

भट्टाबस्ती पुलिस ने बताया कि कॉलेज छात्रा से रेप करने वाले आरोपी जयदीप उर्फ विपिन (22) को पकड़ लिया है। परिवार के लोगों का एक-दूसरे से मिलने के कारण वह उसे जानती थी। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी जयदीप नशे में चोरी की वारदात करने घर में घुसा था।

घर में सामानों की खटपट की आवाज सुनकर पीड़िता की नींद खुल गई। चोर देखकर चिल्लाने पर आरोपी ने उसको पकड़ लिया। घर में अकेला पाकर उसके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया। पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो पड़ोसी ही आरोपी निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *