मंदसौर में ट्रेलर में घुसी कार, 3 युवकों की मौत, सांवलिया सेठ के दर्शन करने जा रहे थे सभी

उज्जैन। मध्यप्रदेश के मंदसौर में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। मंदसौर के फोरलेन बायपास पर एक कार आगे चल रहे ट्रेलर में…

New Project 2023 05 16T151855.829 | Sach Bedhadak

उज्जैन। मध्यप्रदेश के मंदसौर में सोमवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। मंदसौर के फोरलेन बायपास पर एक कार आगे चल रहे ट्रेलर में जा घुसी। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है चारों युवक आपस में दोस्त है। चारों युवक राजस्थान के सांवलिया सेठ के दर्शन करने जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

वायडी नगर थाना ने बताया कि महू नीमच फोरलेन पर सोमवार देर रात करीब 2 बजे एक तेज रफ्तार कार ट्रेलर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पतताल से इंदौर रेफर कर दिया है। सभी युवक उज्जैन के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि कार सवार चारों युवक उज्जैन से राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के सांवलिया जी धाम दर्शन करने जा रहे थे। इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गए। मृतकों की पहचान रितिक गेरिया रजनीश (27), संजय सिंह उर्फ अजय सिंह (22), विजय सिंह चौहान निवासी (24) उज्जैन के रूप में हुई है। इनका एक साथी लकी धाकड़ (22) घायल है, जिसका उपचार जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक और घायल के परिजन मंदसौर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए।

New Project 89 | Sach Bedhadak

आपस में दोस्त हैं चारों युवक…

घटना के बाद मृतकों के दोस्तों ने बताया कि चारों युवक आपस में दोस्त थे। चारों युवक विजय की कार से चित्तौड़गढ़ घूमने आ रहे थे। विजय ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करता था। विजय की बहन की शादी हो गई है। अब परिवार में बुजुर्ग पिता है, जो पैरालिसिस से पीड़ित है। पिता फॉरेस्ट विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी हैं। वहीं मृतक रितिक उज्जैन में लक्ष्मी ट्रेडर्स नाम से सरिया सीमेंट की दुकान चलाता था। परिवार में बड़ा भाई और माता-पिता हैं। वहीं मृतक संजय सिंह बीकॉम थर्ड ईयर का छात्र था और आर्मी की तैयारी कर रहा था। घायल लकी के सिर में गंभीर चोट है। लकी भी अपने परिवार में इकलौता है। घर में बहन और पिता है। वह भी कॉलेज स्टूडेंट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *