दिल्ली में महिला ने बाइक सवार को BMW से कुचला, हादसे का खौफनाक VIDEO आया सामने

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में रविवार रात एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। वेस्ट दिल्ली के मोती नगर इलाके में…

New Project 2023 05 22T142745.548 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में रविवार रात एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। वेस्ट दिल्ली के मोती नगर इलाके में एक बीएमडब्ल्यू (BMW) कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बीएमडब्ल्यू (BMW) कार को महिला (28) चला रही थी। वह ग्रेटर कैलाश से एक पार्टी से लौट रही थी, जबकि 36 साल का शख्स अपने लिए दवाई लेकर घर जा रहा था। बाइक को टक्कर मारने के बाद बीएमडब्ल्यू (BMW) कार सड़क किनारे रखे एक जनरेटर से जा टकराई। हादसे के बाद कार चालक महिला ने पीड़ित को खुद पास के एबीजी अस्पताल भी पहुंचाया। जहां से उसके रिश्तेदार पीड़ित को ईएसआई अस्पताल में ले गए, लेकिन इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई। एक्सीडेंट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद घटना का वीडियो सामने आया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार सुबह करीब 4 बजे की है। मोती नगर के एक चौराहे पर बीएमडब्ल्यू ने शख्स को टक्कर मारी थी। गाड़ी महिला चला रही थी। मृतक का नाम अजय गुप्ता है। अजय किराने की दुकान चलाता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला अशोक विहार की रहने वाली है। वह पेशे से आर्किटेक्ट है।

पीसीआर को मिली हादसे की जानकारी…

दिल्ली पश्चिम के डीसीपी घनश्याम बंसल ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे पीसीआर को एक कॉल आया, जिसमें घटना की जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कोई नहीं था। मोती नगर फ्लाईओवर की ओर जाने वाली सड़क पर दो वाहन क्षतिग्रस्त हालत में मिले।

घटना का वीडियो आया सामने…

इस घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि हादसा रविवार देर रात करीब 3:42 मिनट पर हुआ। वीडियो में बीएमडब्लयू कार एक बाइक को तेज टक्कर मार देती है। कार की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। इसके बाद कार एक डिवाइडर से टकरा जाती है। एक्सीडेंट के बाद मदद के लिए घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

परिवार में पत्नी और दो बच्चे…

मृतक अजय गुप्ता का परिवार बसई दारापुर में रहता है। परिवार में अब पत्नी और दो बच्चे हैं। परिजनों ने बताया कि देर रात अजय गुप्ता दवाई लेने के लिए घर से निकले था। उसके बाद उनके एक्सीडेंट की खबर मिली और हम अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने दर्ज की FIR…

पुलिस ने इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर IPC की धारा 279 (पब्लिक प्लेस पर रैश ड्राइविंग करना), 337 (दूसरे के जीवन को खतरे में डालना), 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल, आरोपी महिला को बेल मिल गई है।

New Project 2023 05 22T142515.583 | Sach Bedhadak

पुलिस ने कार को कब्जे में लिया…

पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है और उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि वह शराब के नशे में थी या नहीं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया था। फिलहाल, आरोपी महिला को बेल मिल गई है। वहीं पुलिस इस घटना के बाद से आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि साफ हो सके कि जब ये एक्सीडेंट हुआ तो उस वक्त कार की स्पीड कितनी थी। बीएमडब्ल्यू गाड़ी जिससे ये भयानक एक्सीडेंट हुआ उसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। गाड़ी की हालत देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयानक था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *