LSG vs MI : Marcus Stoinis के रन आउट से हारी लखनऊ, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

LSG vs MI : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) ने एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों…

MI vs LSG 1 | Sach Bedhadak

LSG vs MI : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस (MI) ने एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से हराकर दूसरे क्वॉलिफायर के लिए क्वालिफाइ किया है। मुंबई इंडियंस ने इस मुकाबले में बल्ले और गेंदबाजी दोनों से कमाल किया है। हालांकि लखनऊ की तरफ से ऑलराउंडर मार्क्स स्टोइनिस शानदार पारी खेलते हुए नजर आए, मगर उनका बच्चों की तरह से रन आउट होना मेच का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट रहा है। स्टोइनिस के रन आउट होते ही लगभग मुंबई की जीत पक्की हो गई थी।

यह खबर भी पढ़ेंं:- MS धोनी की चालाकी पर भड़के ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, अंपायर को लगाई फटकार

MI vs LSG | Sach Bedhadak

रन लेने के दौरान आपस में भिड़े हुड्डा-स्टोइनिस
लखनऊ की पारी का 12वां ओवर मुंबई इंडियंस (MI) की तरफ से कैमरून ग्रीन कर रहे थे। ओवर की 5वीं गेंद पर स्टोइनिस स्ट्राइक पर थे। मार्क्स स्टोइनिस ने डीप मिड विकेट की तरह शॉट खेला और 2 रन भागने की कोशिश की पहला रन तो स्टोइनिस ने तेजी से भागकर पूरा कर लिया। मगर दूसरे रन के लिए वापस दौड़ रहे थे, तो वो भागते हुए दीपक हुड्डा से भिड़ गए, जिसके वजह से वो रन आउट हो गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
मार्क्स स्टोइनिस का रन ऑउट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देख सकते है कि स्टोइनिस मिड विकेट की तरफ शॉट खेलते हुए 2 रन लेने की कोशिश में अपना विकेट गंवा देते है। स्टोइनिस पहला रन तो तेजी दौड़कर पूरा किया, लेकिन दूसरे रन के लिए वापस दौड़ रहे थे, तो वो भागते हुए दीपक हुड्डा से टकरा जाते है। टिम डेविड ने डीप मिड विकेट से विकेटकीपर एंड पर शानदार थ्रो किया और ईशान किशन ने गेंद को पकड़कर उसको स्टंप्स उड़ा दिए।MI के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे है।

MI 3 | Sach Bedhadak

मुंबई ने 81 रनों से जीता मैच
रोहित शर्मा की अगुवाई में मुंबई इंडियंस (MI) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के सामने 183 रन का लक्ष्य रखा था। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन कैमरन ग्रीन (41) ने बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सिर्फ 101 रनों पर सिमट गई है। लखनऊ सुपर जायंट्स लगातार दूसरी बार एलिमिनेटर में आकर बाहर हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *