वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ी, चोटिल हुआ ये मैच विनर खिलाड़ी

WTC 01 | Sach Bedhadak

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 से 11 जून के बीच इंग्लैंड के द ओवल मेदान पर खेला जायेगा। लेकिन इस फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। क्योंकि गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में फील्डिंग के दौरान विराट कोहली चोटिल हो गए है। जिसकी वजह से भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई है। बता दें कि रविवार को बेंगलुरु में आरसीबी और जीटी के बीच मुकाबला खेला गया। जिसमें गुजरात ने बेंगलुरु को 6 विकेट से हराकर प्ले ऑफ से बाहर कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : अर्जुन तेंदुलकर से लेकर जोफ्रा आर्चर तक, इन 5 खिलाड़ियों ने डाले सबसे महंगे ओवर

virat Kohli 8 | Sach Bedhadak

बता दें कि कोहली गुजरात की पारी के 15वें ओवर में विजय शंकर का बाउंड्री के पास कैच लपका था। इस प्रयास में वो चोटिल हो गए, उन्हें चलने में परेशानी महसूस हुई, इसके बाद विराट कोहली मैदान से बाहर चले गए और फील्डिंग के लिए मैदान में नहीं लौटे। मैच के बाद आरसीबी के प्रमुख कोच संजय बांगर ने कहा है कि कोहली के घुटने में चोट की पुष्टि की और कहा कि उम्मीद करता हूं कि चोट गंभीर नहीं हो।

virat kohli 9 | Sach Bedhadak

डब्लूटीसी फाइनल के लिए भारतीय टीम तीन बैचों में रवाना होगी
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के लिए भारतीय टीम के सदस्य तीन बैच में रवाना होंगे। आईपीएल खत्म होने के बाद भारतीय टीम का पहला बैच 23 मई को उड़ान भरेंगा। वहीं दूसरा बैच 24 मई को पहले दो प्ले-ऑफ मैचों के बाद जायेगा। आखरी बैच 28 मई के फाइनल के बाद 30 मई को रवाना होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्लूटीसी फाइनल 7 से 12 जून तक ओवल में खेला जायेगा।

team india 1 | Sach Bedhadak

डब्लूटीसी फाइनल के लिए घोषित भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अंजिक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *