IND Vs AUS : अहमदाबाद की पिच ने बढ़ाई टेंशन, वायरल तस्वीरों से मचा हड़कंप, ऑस्ट्रेलियाई खेमे को BCCI के आदेश का इंतजार

IND Vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा।…

image 2023 03 08T143700.770 | Sach Bedhadak

IND Vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट 9 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा। इस टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा चर्चाएं पिच को लेकर हो रही है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शुरुआत में 2 टेस्ट पिच को औसत रेटिंग दी, लेकिन इंदौर टेस्ट की पिच को खराब रेटिंग देकर इस मामले को फिर से गर्म कर दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Virat Kohli को इस महिला फैन ने सरेआम किया KISS, Anushka Sharma बोली- बस अब ये देखना बाकी रह गया था

image 2023 03 08T143523.599 | Sach Bedhadak

दोनों टीमों के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट 9 मार्च से अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जायेगा। चौथे टेस्ट से पहले अहमदाबाद की पिच को लेकर बवाल छाया हुआ है। क्योंकि पिच की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह पिच स्पिनर गेंदबाजों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

पिच की तस्वीरों ने मचाया हड़कंप

अहमदाबाद की नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच की कुछ तस्वीरों सामने आई है, मगर ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी रणनीति का निर्णय लेने में कामयाब नहीं हुआ है। अभी चौथा टेस्ट शुरू होने में कई घंटे बाकी है। मगर क्यूरेटर्स की तरफ से कोई सूचना नहीं मिली है कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से कोई आदेश नहीं मिला है, कि अमहदाबाद की पिच को किस प्रकार तैयार करना है।

image 2023 03 08T143620.430 | Sach Bedhadak

राज्य संघ के सूत्रों के अनुसार, हमें भारतीय टीम प्रबंधन से कोई आदेश नहीं मिला हैं। हमारे क्यूरेटर्स ने हमेशा की तरह अच्छी पिच तैयार की है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले बीसीसीआइ्र के मैदान और पिच समिति ने स्थानीय क्यूरेटर को आदेश दिए थे। मगर हमारी तरफ से एक ही कोशिश है कि एक अच्छी पिच तैयार की जाये। बता दें कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में तीन टेस्ट मैच केवल तीन दिन में खत्म हो गए। ऐसे में उम्मीद है कि अहमदाबाद में टेस्ट मैच इतनी जल्दी खत्म नहीं होगा। क्यूरेटर्स को अच्छी पिच का भरोसा है। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 2-1 की बढ़त पर है। भारत का लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टेस्ट जीतकर डब्लूटीसी फाइनल में अपनी जगह पक्की करने का होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *