Hardik Pandya ने की MS Dhoni की तारीफ, कहा- अच्छा होगा फाइनल में मिलें

चेन्नई। गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंचने पर खुशी जताई है। जीटी…

Hardik Pandya 1 | Sach Bedhadak

चेन्नई। गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के आईपीएल 2023 के फाइनल में पहुंचने पर खुशी जताई है। जीटी के खिलाफ सीएसके के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 44 गेंद पर 60 रन की शानदार पारी खेली। लास्ट में अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा और मोईन अली ने शानदार प्रदर्शन किया है और चेन्नई का स्कोर 172/7 बनाने में सफल रहा है।

यह खबर भी पढ़ेंं:- IPL 2023 : अर्जुन तेंदुलकर से लेकर जोफ्रा आर्चर तक, इन 5 खिलाड़ियों ने डाले सबसे महंगे ओवर

Hardik Pandya | Sach Bedhadak

जवाब में गुजरात ने कोई महत्वपूर्ण पार्टनरशिप नहीं बनी। उनकी टीम के लगातार विकेट गिरते रहे। रवींद्र जडेजा (2/18) और महेश तीक्षणा (2/28) ने फिर गुजरात के बल्लेबाजों को को 157 ऑलआउट कर आईपीएल फाइनल में दसवीं बार प्रवेश किया। हार के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि गलतियों की कीमत गुजरात को चुकानी पड़ी है। उन्होंने कहा कि टीम को हार पर बहुत अधिक ध्यान देने की जरूरत नहीं है और इसके बजाय, हमारा फोकस फिर से संगठित होने और क्वालीफायर दो की तैयारी पर है।

Hardik Pandya 2 | Sach Bedhadak

हार्दिक ने धोनी को दी बधाई, कहा- अब फाइनल में मिलेंगे

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी की टीम को फाइनल में पहुंचने पर बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि धोनी गेंदबाजों का बखूबी से इस्तेमाल कर टीम के कुल स्कोर में 10 अतिरिक्त रन जोड़ देते हैं। हमारी टीम लगातार विकेट गंवाती रही, वो गेंदबाजों को बदलते रहे है। उनके लिए मैं खुश हूं, रविवार को उनसे मिलकर अच्छा लगेगा। हार्दिक ने कहा, जीवन में पछताना अच्छा नहीं है। हमें उम्मीद थी कि ओस का हमारी टीम को फायदा मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है, हमने दोनों विभागों में सही नहीं किया। हम फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन इससे पहले हमें एक मुकाबला जीतना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *