राहुल का मोदी पर तंज-संसद भवन के उद्घाटन को राज्याभिषेक समझ रहे PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन कर दिया है। लेकिन, विपक्षी दलों का मोदी सरकार पर प्रहार थमने का नाम नहीं ले रहा है।

image 2023 05 28T132832.805 | Sach Bedhadak

New Sansad Bhavan : नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन का उद्घाटन कर दिया है। लेकिन, विपक्षी दलों का मोदी सरकार पर प्रहार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आरजेडी ने तो हद ही कर दी और नए संसद भवन की तुलना ताबूत से कर डाली। इधर, कांग्रेस ने भी नए संसद के उद्घाटन के बाद पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नई संसद के उद्घाटन समारोह को ‘राज्‍याभिषेक’ बताकर तंज कसा है। राहुल ने कहा कि संसद लोगों की आवाज है। प्रधानमंत्री संसद भवन के उद्घाटन को राज्याभिषेक समझ रहे हैं।

कांग्रेस ने भी मोदी पर बोला हमला

कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल से भी इस कार्यक्रम के विरोध में ट्वीट किए गए हैं। एक ट्वीट में लिखा कि कितनी भी कोशिश कर लो और साथ ही पंडित जवाहर लाल नेहरू और पीएम मोदी की फोटो दिखाई गई है। जिसमें मोदी नेहरू की तरफ देख रहे है।

जयराम रमेश ने किया ये ट्वीट

इधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने केंद्र की मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। जयराम रमेश ने ट्वीट करते हुए कहा कि 28 मई के दिन ही पंडित नेहरू का अंतिम संस्कार किया गया था। साथ ही सावरकर के जन्मदिन का भी जिक्र करते हुए कहा कि इस दिन उद्घाटन समारोह रखने पर पीएम मोदी को कोसा। जिसके जवाब में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने पलटवार करते हुए कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमने पुराने संसद भवन में भी काम किया और अब नए संसद भवन में भी काम करेंगे। कांग्रेस पार्टी को देश में जो भी अच्छा होता है वह पसंद नहीं आता। यह लोकतंत्र का मंदिर है।

ये खबर भी पढ़ें:-New Sansad Bhavan : RJD ने ताबूत से की तुलना, BJP ने कहा-ये बेशर्मी की पराकाष्ठा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *