‘आप’ एक तूफान है, हम रुकने वाले नहीं, हमारा समय आ गया: Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal के इस्तीफे की मांग की है। दूसरी ओर केजरीवाल ने कहा है कि पूरे देश को दिल्ली के पूर्व मंत्रियों मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर गर्व है।

cm kejriwal | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। दिल्ली के दो पूर्व मंत्रियों के इस्तीफे पर सियासी घमासान जारी है। कांग्रेस और भाजपा ने आबकारी नीति मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे की मांग की है। दूसरी ओर केजरीवाल ने कहा है कि पूरे देश को दिल्ली के पूर्व मंत्रियों मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर गर्व है। उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय राजधानी में हो रहे अच्छे कार्यों को रोकने के लिए सिसोदिया और जैन गिरफ्तार किया गया है। आम आदमी पार्टी के विधायकों और पार्षदों के साथ बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री ने भाजपा को चुनौती देने के अंदाज में कहा, आप एक तूफान है। अब हम रुकनेवाले नहीं हैं और हमारा समय आ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि आबकारी नीति मामले में सिसोदिया की गिरफ्तारी केवल एक बहाना है और नए मंत्री दोगुनी रफ्तार सेसरकार के अच्छे कामों को जारी रखेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद ‘आप’ के इन मंत्रियों को दी गई अतिरिक्त विभाग की जिम्मेदारी

हम दोगुनी रफ्तार से करेंगे काम

केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा, मैं जनता को बताना चाहता हूं कि काम दोगुनी रफ्तार से होगा। आतिशी और सौरभ भारद्वाज जल्द मंत्रिमंडल में शामिल होंगे। दोनों शिक्षित हैं और दोगुनी गति से अच्छे काम करते रहेंगे।उपमुख्यमंत्री कौन होगा, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, अगर हमें जरूरत पड़ी, तो देखेंगे।

केजरीवाल घोटाले के सूत्रधार: विधुड़ी

भाजपा और कांग्रेस ने दिल्ली की ‘आप’सरकार की रद्द की जा चुकी आबकारी नीति को लेकर शहर के विभिन्न इलाकों में प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस्तीफे की मांग की है। भाजपा सदस्यों ने बुधवार को आईटीओ गोलचक्कर के पास विरोध प्रदर्शन करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री से इस्तीफा देने की मांग की। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह विधुड़ी ने भी ‘आप’ पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि के जरीवाल आबकारी नीति में हुए पूरे घोटाले के सूत्रधार हैं। दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पूछा कि अगर के जरीवाल के मुताबिक उनके मंत्री ‘निर्दोष’ हैं तो उच्चतम न्यायालय ने उन्हें कोई राहत क्यों नहीं दी और उनके इस्तीफे क्यों स्वीकार कर लिए गए। उन्होंने कहा कि पिछले आठ वर्ष में, आम आदमी पार्टी सरकार के जिन मंत्रियों ने इस्तीफा दिया है, उनमें से अधिकांश पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। के जरीवाल को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-लंदन में बने-ठने दिखे राहुल गांधी, ट्रिम की हुई दाढ़ी-मूछ में सामने आई फोटो

कांग्रेस का ‘आप’ कार्यालय के निकट विरोध प्रदर कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने बुधवार को शहर में आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर धरना दिया और मुख्यमंत्री अरविंद के जरीवाल के इस्तीफे की मांग की। कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अनिल चौधरी के नेतृत्व में पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर ‘आप’ के कार्यालय के पास एकत्र हुए और के जरीवाल व सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी की। पार्टी ने कहा कि जब तक अरविंद के जरीवाल सत्ता में रहेंगे तब तक निष्पक्ष जांच संभव नहीं होगी। चौधरी ने कहा, पूरी दिल्ली सरकार भ्रष्टाचार में डू बी हुई है। जब तक के जरीवाल सत्ता में रहेंगे, आबकारी घोटाले की स्वतंत्र जांच नहीं होगी, इसलिए उन्हेंभी इस्तीफा दे देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *