Zara Hatke Zara Bachke ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार, कमाए इतने करोड़, लोगों का मिल रहा है भर-भरकर प्यार

‘Zara Hatke Zara Bachke’ नदूसरे दिन भी की कमाई में ग्रोथ देखी गई। फिल्म ने दूसरे 7.20 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इस तरह से फिल्म अपने पहले दोनों में 12.69 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है।

Zara Hatke Zara Bachke 1 | Sach Bedhadak

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 2: अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘Zara Hatke Zara Bachke’मिड रेंज फिल्म है जो 40 करोड़ रुपए के बजट में बनी है। इस फिल्म ने ओपनिंग डे क्रिटिक्स की उम्मीदों के विपरित 5.49 लाख रुपए का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन भी कमाई में ग्रोथ देखी गई। फिल्म ने दूसरे 7.20 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इस तरह से फिल्म अपने पहले दोनों में 12.69 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। इस फिल्म में एक मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी को दिखाया गया है और पति-पत्नी छोटे घर के कारण क्या -क्या करते हैं ये सब दिखाया गया है।

‘जरा हटके जरा बचके’ ने दूसरे दिन पकड़ी रफ्तार

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ ने दूसरे दिन 7.50 करोड़ रुपए का कारोबार कर रफ्तार पकड़ ली है। अगर रविवार का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा तो फिल्म करीब 22 करोड़ रुपए के करीब कमा लेगी। इस तरह से यह फिल्म ओपनिंग वीकेंड के बाद पहले वीकेंड में कमाई निकालने में कामयाब हो सकती है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Shahid Kapoor ने शादी के 8 बाद साल खोला बड़ा राज, बोले-‘वे हमेशा सही होती हैं’

कैसी है फिल्म जरा हटके जरा बचके?

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में इंदौर के एक मध्यमवर्गीय परिवार की कहानी को दिखाया गया है। इसमें कपिल चावला (विक्की कौशल) और सौम्या दुबे (सारा अली खान) की शादी होती है और दोनों वर्किंग होते हैं। उनका यह घर बहुत छोटा होता है और जब मेहमान आते हैं तो पति-पत्नी की प्राइवेसी भी छिन जाती है। इसके बाद उन्हें प्राइवेट पल बिताने के लिए होटल या लॉज में जाना पड़ता है। ऐसे में वो कुछ जुगाड़ करते हैं जिसके कारण उनकी कहानी तलाक तक पहुंच जाती है। फिल्म कॉमेडी, रोमांटिक और ड्रामैटिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *