शादी के 19 साल बाद Shubhangi Atre ‘अंगूरी भाभी’ लेंगी तलाक, बोलीं-‘कुछ नुकसान की मरम्मत नहीं हो सकती’

टीवी शो ‘भाबीजी घर पर है’ फेम Shubhangi Atre ने (अंगूरी भाभी) शादी के 19 साल बाद अपने पति पीयूष पूरी से तलाक लेने का फैसला किया है।

Shubhangi Atre

टीवी के पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर है’ फेम ‘अंगूरी भाभी’ यानी शुभांगी अत्रे ने (Shubhangi Atre) शादी के 19 साल बाद अपने पति पीयूष पूरी से अलग होने का फैसला किया है। हाल ही इस बात को एक्ट्रेस ने कंफर्म भी कर दिया है और इस पर अपना दर्द भी बयां किया है। शुभांगी अत्रे के एक बेटी भी है जिसकी उम्र 18 साल है।

Shubhangi Atre

एक साल से पति से अलग रही हैं शुभांगी

Shubhangi Atre पिछले एक साल से अपने पति से अलग रह रही हैं। हाल ही एक इंटव्यू में इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने कंफर्म करते हुए कहा, ‘हम एक साल से साथ नहीं रह रहे हैं। पीयूष और मैंने आखिर तक अपनी शादी को बचाने की पूरी कोशिश की। आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती एक मजबूत शादी की नींव है।’

यह खबर भी पढ़ें:-Sara Ali Khan पर नहीं इस साउथ की एक्ट्रेस पर आया शुभमन गिल का दिल

एक्ट्रेस ने बताई तलाक की वजह

अभिनेत्री ने बताया कि उनकी शादी में बहुत दिक्कतें थीं, जिन्हें वह ठीक नहीं कर सके। शुभांगी ने कहा, ‘हमें एहसास हुआ कि हम अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते हैं, इसलिए हमने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। यह अभी भी मुश्किल है। मेरा परिवार मेरी पहली प्रायोरिटी थी और हम सभी चाहते हैं कि हमारा परिवार हमारे आसपास हो, लेकिन कुछ नुकसान की मरम्मत नहीं हो सकती है।’

यह खबर भी पढ़ें:-श्रद्धा ने ‘झूठी’ तो रणबीर ने ‘मक्कार’ बन बॉक्स ऑफिस पर चलाया जादू, फिल्म ने पहले दिन की बंपर कमाई

रिश्ता टूटने पर शुभांगी ने बयां किया दुख

Shubhangi Atre ने अपनी शादी टूटने पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि जब इतनी सालों का रिश्ता टूटता है तो मानसिक और भावनात्मक रूप से आपको प्रभावित करता है। लेकिन हमें ये कदम उठाना पड़ा और मैं इससे सहमत हूं। मानसिक स्थिति सबसे जरूरी है। अलग होने के बावजूद हम मिलकर अपनी बेटी की परवरिश करेंगे। फिलहाल उनकी बेटी एक्ट्रेस के पास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *