आखिरकार Sara Ali Khan ने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी, बोलीं-‘साल 2020 मेरी लाइफ का सबसे बुरा साल रहा है’

Sara Ali Khan ने एक पॉडकास्ट में कहा कि उनके कॅरियर का साल 2020 सबसे बुरा साल रहा है। इस दौरान उन्होंने अपने ब्रेकअप पर भी चुप्पी तोड़ी है।

Sara Ali Khan 2 | Sach Bedhadak

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) को बॉलीवुड में कदम रखे करीब 5 साल हो गईं। उन्होंने अपने छोटे से कॅरियर में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का ध्यान खूब आकर्षित किया है। लेकिन उनके लिए साल 2020 बेहद ही खबरा गुजरा है। हाल ही सारा अली खान ने एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की और बताया कि उनके लिए साल 2020 अब तक का सबसे बुरा साल रहा है। इसके अलावा उन्होंने अपने से जुड़े कई मुद्दों पर भी बात की।

यह खबर भी पढ़ें:-Ranbir Kapoor को देख फैंन हुई क्रेजी पहले सेल्फी ली सेल्फी और फिर गलत तरीके से छुआ

सारा खान ने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले

Sara Ali Khan ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के साथ एक पॉडकास्ट में बात की है। इस दौरान उन्होंने अपने ब्रेकअप पर करते हुए कहा कि साल 2020 काफी बुरा साल रहा है। साल की शुरुआत में ही ब्रेकअप हुआ और चीजें दिन ब दिन बिगड़ती ही चली गईं। ये बहुत बुरा साल था और इसका ज्यादा हिस्सा इंटरनेट पर मौजूद है। सारा ने ट्रोलिंग को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि कभी-कभी आप जानते हैं कि आप ट्रोलिंग के लायक है या जब कुछ सच खराब है, लेकिन ट्रोल से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। अगर आपका दिल टूट गया है, थके हैं, डरे हैं, घबराए हैं तो क्सया फर्क पड़ता है। आप खुद ही जब इतना परेशान हैं तो इन सब बातों से क्या ही फर्क पड़ेगा।

यह खबर भी पढ़ें:-11 साल काम करने के बाद इस वजह से Ileana D’cruz को साउथ इंडस्ट्री से कर दिया था बैन

फिल्मों के लिहाज से भी खास नहीं रहा 2020

Sara Ali Khan के अब तक के कॅरियर पर नजर डाले तो साल 2020 उनके लिए कुछ खास नहीं रहा है। उनकी फिल्में ‘लव आजकल’और ‘कुली नंबर-1’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। गौरतलब है कि फिल्म लव आजकल के दौरान स्टार कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान के अफेयर की खबरें आई थीं। हालांकि, दोनों ने कभी इस बात नहीं की। फिर दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘गैसलाइट’, ‘ऐ वतन मेरे वतन’,’मर्डर मुबारक’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *