रणबीर कपूर नहीं Sourav Ganguly की बायोपिक में नजर आएंगे ये वर्सेटाइल एक्टर

Sourav Ganguly क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम हैं जिन्हें कोई कभी नहीं भूल सकता। अपने समय के महान क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल…

Sourav Ganguly | Sach Bedhadak

Sourav Ganguly क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम हैं जिन्हें कोई कभी नहीं भूल सकता। अपने समय के महान क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। हाल ही में खबर आई थी कि, Sourav Ganguly का किरदार बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर निभाने वाले हैं। लेकिन अब रिपोर्ट्स ने से दावा दिया है कि, क्रिकेट के किरदार को Ayushmann Khurrana ही निभाएंगे। इसी के साथ एक और खबर सामने आ रही है कि डायरेक्शन की कमान रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या संभालेंगी।

Ayushmann Khurrana निभाएंगे Sourav Ganguly का रोल

रिपोर्ट का दावा है कि, Sourav Ganguly का किरदार Ayushmann Khurrana ही निभाने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता लव फिल्म्स’ काफी समय से एक्टर ने मुलाकात कर रहे हैं। दावा ये भी किया जा रहा है कि, ‘मेकर्स कई महीनों से इस फिल्म को लेकर आयुष्मान से चर्चा कर रहे हैं। बातचीत अब एक अच्छे लेवल पर पहुंच गई है और ऑफिशियल तौर पर साइन करने से पहले कुछ फॉर्मैलिटीज की बात होनी है। उन्हें यकीन है कि Ayushmann Khurrana ,जो बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं, वो सौरव गांगुली की भूमिका के लिए सबसे बेहतर विकल्प हैं।’

Sourav Ganguly ने दी मंजूरी

रिपोर्ट्स का कहना है कि, Sourav Ganguly ने अपना रोल निभाने के लिए Ayushmann Khurrana को कास्ट करने की पर्मिशन दे दी है। बताया जा रहा है कि, एक्टर जल्द ही क्रिकेटर से मिलने वाले हैं। Ayushmann Khurrana को शूटिंग शुरू करने से पहले क्रिकेट की ट्रेनिंग से भी गुजरना होगा, जोकि महीनो तक चल सकती है।

Ayushmann Khurrana की अपकमिंग फिल्म

Ayushmann Khurrana जल्द ही फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, मनोज जोशी, असरानी, अभिषेक बनर्जी, सीमा पाहवा और मंजोत सिंह के साथ देखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *