क्या सच में आम आदमी के नेता को डेट कर रही हैं Parineeti Chopra? रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए दोनों

राजनीति और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है। दोनों इंडस्ट्री एक दूसरे से काफी जुड़ी हुई हैं, हाल ही में बी टाउन से ऐसी ही…

parineeti chopra | Sach Bedhadak

राजनीति और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है। दोनों इंडस्ट्री एक दूसरे से काफी जुड़ी हुई हैं, हाल ही में बी टाउन से ऐसी ही एक खबर सामने आ रही है। जिसे सुनने के बाद आप भा शॉक हो जाएंगे, बुधवार शाम को पॉपुलर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) को आम आदमी पार्टी के चर्चित नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा संग स्पॉट किया गया है। दोनों का लुक इस दौरान काफी कूल लग रहा था।

पैपराजी ने किया स्पॉट

बीती रात को दोनों को मुंबई के एक रेस्टोंरेट के बाहर देखा गया था। दोनों सेम आउटफिट में नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद लोग ये अटकले लगा रहे हैं कि, कहीं परिणीति राघव चड्ढा को डेट तो नहीं कर रही हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

दोनों को मिल चुका है भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स

आपको बता दें कि, जनवरी में परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा ‘भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स’ के सम्मान से नवाजा गया था। गौर करने वाली बात ये है कि, भारत में पहली बार किसी को ये सम्मान मिला है। यह सेरेमनी ब्रिटिश यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों को ध्यान में रखते हुए की गई थी।

एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

परिणीति चोपड़ा के फिल्मी करियर की बात करें तो वो जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘चमकीला’ में नज़र आएंगी। वहीं अक्षय कुमार के साथ वो फिल्म ‘कैप्सूल गिल’ में भी दिखेंगी। आखिरीबार परिणीति को फिल्म ऊंचाई में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर जैसे सितारे नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *