मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन, जमकर खेली थी होली

Satish Kaushik की बुधवार को 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उन्होंने साल 1993 में रूप की रानी, चोरों का राजा से बतौर निर्देशक अपनी पारी शुरू की थी।

Satish Kaushik | Sach Bedhadak

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का (Satish Kaushik)आज सुबह 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। सतीश कौशिक का जन्म हरियाणा के महेंद्रगढ़ में 13 अप्रैल, 1956 को हुआ था। निधन से एक दिन पहले ही सतीश कौशिक ने अपने ट्वीट पर होली से जुड़ी कई फोटोज पोस्ट की थी। उन्होंने ट्वीट कर सभी को होली की शुभकामनाएं भी दी थी। वहीं होली के अगले दिन ही सतीश कौशिक के दोस्त अनुपम खेर ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी।

अनुपम खेर ने लिखा, ‘जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के बारे में लिखूंगा। ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्ण विराम!! Life will NEVER be the same without you SATISH! ओम् शांति!’

यह खबर भी पढ़ें:-Pathaan : शाहरुख खान की ‘पठान’ ने 44वें दिन की छप्परफाड़ कमाई, आकड़ा बढ़कर 540 करोड़ के करीब पहुंचा

1983 में आई फिल्म ‘जाने भी दो यारों’ से उनके एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत हुई थी। सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। साल 1993 में ‘रूप की रानी’, ‘चोरों का राजा’ से बतौर निर्देशक उन्होंने अपनी पारी शुरू की और इसके बाद एक दर्जन से अधिक फिल्मों का निर्देशन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *