मां बनने वाली है स्वरा भास्कर, पति के साथ फोटो शेयर कर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

स्वरा भास्कर के प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने के बाद उन्हें तमाम सेलेब्स और फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं.

swara 5 | Sach Bedhadak

Swara Bhasker Pregnancy: अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मंगलवार को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक गुड न्यूज देते हुए मां बनने का अनाउंसमेंट कर दिया है. स्वरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सभी को बताया जिसके बाद स्वरा को बधाई देने वालों का तांता लग गया है. दरअसल, स्वरा ने शादी के 3 महीने बाद ही ऐलान कर दिया कि वह मां बनने वाली है. मालूम हो कि एक्ट्रेस ने तीन महीने पहले ही समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद अहमद से शादी की थी.

स्वरा ने खुद एक ट्विटर पोस्ट में अपने पति फहद अहमद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि “कभी-कभी आपकी सभी प्रार्थनाओं का जवाब एक साथ मिलता है! जब हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रख रहे हैं, हम धन्य, आभारी, उत्साहित (और अनजान!) महसूस कर रहे हैं.

अक्टूबर में मां बन सकती हैं स्वरा भास्कर

बता दें कि स्वरा भास्कर ने इसी साल 16 फरवरी, 2023 को सपा नेता फहद अहमद से शादी की थी। इस कपल ने कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद मार्च में फहद के साथ धूमधाम से शादी रचाई। अब शादी के बस कुछ ही महीने बाद स्वरा भास्कर ने मां बनने की खुशखबरी साझा की है। सोमवार को अभिनेत्री ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘कभी कभी आप आप सबकी प्रार्थनाओं का जवाब एक साथ भगवान देते हैं। नई दुनिया में प्रवेश करने के लिए ब्लेस्ड, ग्रेटफुल और एक्साइटेड हूं।’ साथ ही स्वरा ने बताया कि उनका बेबी अक्टूबर में जन्म लेगा।

बस कुछ ही दिन पहले फैली थी अफवाह

बस कुछ ही दिन पहले सोशल मीडिया पर अफवाह फैली थी कि स्वरा भास्कर जल्द मां बनने वाली हैं। उस समय कुछ इंटरनेट यूजर ने अभिनेत्री की जमकर टांग खिंचाई भी की थी। हालांकि, बाद में इस चर्चा को फर्जी बताकर रफा-दफा कर दिया था।

कब और कैसे शुरू हुई स्वरा और फहाद की लव स्टोरी?

बात साल 2020 की जब स्वरा भास्कर एक रैली को दबंग अंदाज में संबोधित कर रही थी। उसी रैली में फहद अहमद भी मौजूद थे। इसके बाद कुछ रैली में उनका आमना-सामना हुआ। यहीं से दोनों में दोस्ती हुई और मार्च, 2020 में फहद ने स्वरा को अपनी बहन की शादी में बुलाया, लेकिन किसी शूट के चलते स्वरा नहीं पहुंची पाई थीं। बाद में स्वरा ने फहद से माफी मांग ली थी। इसके बाद दोनों के बीच प्यार के फूल खिले और देखते ही देखते यह कपल शादी के बंधन में बंध गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *