Amitabh Bachchan को शूटिंग के दौरान लगी चोट, मुंबई वापस भेजा, अब खुद ने दी हेल्थ अपडेट

Amitabh Bachchan ने चोटिल होने के बाद सोशल मीडिया पर लिखी एक मोटीवेशनल पोस्ट। बोले-उठो जाओ और वो चाहते हो उसे हासिल करो। खुद के लिए खुद को ही मेहनत करनी पड़ती है।

Amitabh Bachchan 1 | Sach Bedhadak

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) के घायल होने की खबर ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है। वह इन दिनों हैदराबाद में नाग अश्विन की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें पसली में चोट लग गई और फिर उन्हें तुरंत मुंबई भेजा गया और आराम करने की सलाह दी गई है। जबसे यह घटना हुई है बिग बी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं और अपनी चोट के बारे में नियमित अपडेट साझा करते रहे हैं। अमिताभ की काम की इच्छा और जुनून उनके कई प्रशंसकों के लिए प्ररेणा स्त्रोत बना हुआ है। हाल ही बिग बी एक मोटीवेशनल पोस्ट शेयर किया था। इसमें उन्होंने आराम से बैठने और अपने नुकसान का शोक मनाने के बजाय कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने दूसरे दिन भी की शानदार कमाई, अब तक कमा चुकी है इतने करोड़

‘उठो और जो चाहते हो उसे हासिल करो’

अमिताभ ने लिखा, ‘यह बहादुरी की भव्य उद्घोषण नहीं है, कोई वापस बैठ सकता है और खोए हुए अवसर पर विलाप कर सकता है….या उठो, इसे पुन: प्राप्त करें और इसे हरा दें…हां हार पीड़ा दर्दनाक है.. लेकिन शरीर तंत्र उतनी ही तेजी से भरता है जितनी जल्दी यह चोट खाता है .. उठो, जाओ, और इसे हासिल करो … यहां कोई दर्शन नहीं है .. अड़ियल बहादुरी की कोई अनाउंसमेंट नहीं है .. या प्रशंसा और इच्छा के लिए काम की रेखा का प्रदर्शन करने की इच्छा .. जिनके लिए काम नई शुरुआत लाता है, स्वयं के हित में कभी भी करेंगे.. खुद को सबक सिखाएं.. दूसरों को पढ़ाने में प्रतिबिंबित करने के लिए ऐसा करना नकली है.. एक झूठ जिसे त्यागने की जरूरत है.. यह मेरा शरीर है, मेरा दिमाग है मेरी मर्जी, मेरी चाहत।’

यह खबर भी पढ़ें:-Janhvi Kapoor ने ब्लाउज पहने बिना ही कराया फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

‘सपनों को पूरा करना है तो खुद मेहनत करो’

बिग बी ने अपने ब्लॉक में लिखा, ‘शरीर की कुछ भौतिक सीमाएं होती हैं, लेकिन उससे आपको खुद पार पाना होगा। उन्होंने कहा कि कोई भी अन्य आपके लिए खड़ा नहीं हो सकता। कोई दूसरा हमेशा दूसरा ही रहेगा और आपको अपने सपनों को पूरा करने के लिए खुद ही मेहनत करनी होगा।

अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’

‘प्रोजेक्ट के’ एक साइंस फिक्शन फिल्म है जो तेलुगु और हिंदी दोनों भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दिशा पटानी और दुलारे सलमान सहित दीपिका पादुकोण हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *