Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani की शूटिंग सेट से Alia Bhatt का वीडियो वायरल, यहां देखें

Alia Bhatt की अगामी फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ की शूटिंग सेट से लीक हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

alia bhatt 1 | Sach Bedhadak

आलिया भट्‌ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अभिनीत फिल्म ‘रॉकी की रानी की प्रेम कहानी’ इसी साल 28 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। करण जौहर के डायरेक्टन में बन रही इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्‌ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट कश्मीर में शूटिंग के लिए रवाना हुए थे। अब फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के गाने की शूटिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसके बाद फैंस इसके लिए ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘अप्सरा’ के बाद ‘परी’ बनी Urfi Javed, साइड कट वाली ड्रेस में खिंचवाई फोटोज हुईं वायरल

आलिया-रणवीर का वीडियो लीक

सोशल मीडिया पर आलिया भट्‌ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह के साथ करण जौहर बैठे नजर आ रहे हैं। तीनों के बीच किसी बात को लेकर चर्चा हो रही हैं। इस वीडियो में आलिया भट्‌ट कई बैकग्राउंड डांसर के साथ गाने की शूटिंग करती नजर आ रही है। फैन पेज से शेयर किया गया यह वीडियो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-हमेशा गुस्से से लाल रहने वाली Jaya Bachchan ने भर-भरकर बरसाया प्यार, देखें मजेदार वीडियो

आलिया भट्‌ट की आगामी फिल्म

आलिया भट्‌ट की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के अलावा फिल्म ‘जी ले जरा’ से में नजर आएंगी। वहीं आलिया भट्‌ट इसी साल फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। आलिया भट्‌ट पिछली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई दी थीं। वहीं, रणवीर सिंह पिछली बार फिल्म ‘सकर्स’ में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *