शाहरुख खान और रणवीर सिंह ने ठुकराया ‘डॉन 3’ का ऑफर, फरहान अख्तर ने लिया बड़ा फैसला, जानिए कौन होगा अगला डॉन

फराहन अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर चर्चा है कि पहले शाहरुख खान और अब रणवीर सिंह ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है।

ranveer singh | Sach Bedhadak

मुंबई। शाहरुख खान (Shahruk Khan) की साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉन’ के तीसरे पार्ट को लेकर खूब चर्चा है। पहले इस फिल्म के लिए किंग खान का नाम सामने आया था। इसके बाद खबरें आई है कि शाहरुख खान ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है और रणवीर सिंह अब इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगे। लेकिन इस बीच खबर आ रही हैं अभिनेता रणवीर सिंह ने भी इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है। फरहान अख्तर ने साल 2011 में ‘डॉन’ का रीमेक बनाया था, जिसकों दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

यह खबर भी पढ़ें:-‘चमकीला’ का टीजर रिलीज, बिना पगड़ी के नए लुक में नजर आए दिलजीत दोसांझ

शाहरुख ने इसलिए किया ‘डॉन 3’ करने से इनकार

पिछले दिनों खबर आई थी कि शहारुख खान ने ‘डॉन 3’ फिल्म करने से इसलिए मना कर दिया है। क्योंकि वह कमर्शियल फिल्में करना चाहते हैं, जो दर्शकों के एक सार्वभौमिक वर्ग के लिए हों। डॉन 3 उस खाचें में फिट नहीं बैठती है, जिस तरह का सिनेमा शाहरुख खान अब आगामी कुछ वर्षों में करना चाहते हैं। यही कारण था कि उन्होंने ‘डॉन 3’ का ऑफर ठुकरा दिया।

रणवीर सिंह ने भी किया किनारा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान खान और रणवीर सिंह के बीच ‘डॉन 3’ को लेकर बात चली थी। चर्चा तो यहां तक थी कि रणवीर सिंह ने फिल्म के लिए हामी भर दी है। यहां तक मेकर्स ने रणवीर के साथ अनाउंसमेंट वीडियो भी शूट कर लिया था। जिसका आधिकारिक अनाउंसमेंट जल्द होने वाली थी। लेकिन एक बार फिर इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है कि रणवीर ने भी अब इस फिल्म से किनारा कर लिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Randeep Hooda की फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ पर स्वास्तिका मुखर्जी ने उठाए सवाल

फरहान खुद बन सकते हैं डॉन

रणवीर सिंह के किनारा करने वाली बात सामने आने के बाद खबरें आ रही है कि फरहान ने अपनी इस फिल्म को लेकर एक बड़ा फैसला किया है कि वह खुद ही डॉन बनेंगे। यानी वह इस फिल्म में खुद ही लीड रोल निभा सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है। गौरतलब है कि ‘डॉन 2’ में शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और बोमन ईरानी नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *