Ananya Panday संग शादी के लिए तैयार हैं Aditya Roy Kapur लॉन्च इवेंट में किया खुलासा

आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। कभी अनन्या पांडे(Ananya Panday) के साथ रिलेशनशिप…

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday | Sach Bedhadak

आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। कभी अनन्या पांडे(Ananya Panday) के साथ रिलेशनशिप की खबरें तो कभी अपनी सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में दमदार एक्टिंग से। इन दिनों ऐसा कोई मौका नहीं है जब आदित्य रॉय कपूर टॉक ऑफ द टाउन न बने हो। अब हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘गुमराह’ (Gumraah) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार मृणाल ठाकुर भी नज़र आएंगी। ट्रेलर के लॉन्च इवेंट में आदित्य और मृणाल से काफी सवाल किए गए।

शादी के लिए तैयार हैं आदित्य

आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे(Ananya Panday) भले ही दुनिया के सामने अपने रिश्ते को जाहिर न करें। लेकिन हर बार हर पार्टी में दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है। इससे यहीं बात साबित होती है कि, दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं और शायद अभी एक दूसरे को टाइम देना चाहते हैं। वहीं आदित्य से जब ये सवाल किया गया कि, वे कब शादी कर रहे हैं? इस सवाल के जवाब में आदित्य कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि हर कोई शादी कर रहा है लेकिन मुझे कोई FOMO नहीं मिल रहा है। इसलिए मैं अपना टाइम लूंगा और जब सही समय आएगा तब ही शादी करूंगा।”

आदित्य की अपकमिंग फिल्में

आदित्य हाल ही में वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ में नजर आए थे। अब जल्द ही एक्टर ‘गुमराह’ में डबल रोल करेत नजर आएंगे। इस फिल्म में वो डबल रोल में नजर आएंगे साथ ही इस किरदार को उन्होंने काफी चैलेंजिग बताया है। एक्टर ने बताया कि, उन्होंने इन किरदारों को निभाने के लिए डिक्शन क्लासेस ली थीं। वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुमराह’ तमिल फिल्म ‘थडम’ की रीमेक है। ये 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *