अब छोड़ दो बैटरी खत्म होने की टेंशन, इस डिवाइस से पलक झपकते ही चार्ज होगा फोन

बोट ने अब लोगों की परेशानी दूर कर दिया है और बाजार में नया वायरलेस चार्जर लेकर आई है। Boat के नए वायरलेस चार्जर का नाम है Floatpad 300 और कंपनी ने इस चार्जर की कीमत 999 रुपए रखी है।

wireless charger Floatpad 300 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। फोन निर्माता कंपनी अब धीरे-धीरे चार्जर के बॉक्स को हटा रही है। कस्टमर्स को भी इससे काफी राहत मिलेगी। दरअसल, अगर बॉक्स के साथ चार्जर न मिले तो हर फोन के लिए अलग-अलग चार्जर का इस्तेमाल करना बहुत महंगा पड़ जाएगा। ऐसे में सबसे ज्यादा काम आएगा वायरलेस चार्जर। बोट ने अब लोगों की परेशानी दूर कर दिया है और बाजार में नया वायरलेस चार्जर लेकर आई है। Boat के नए वायरलेस चार्जर का नाम है Floatpad 300 और कंपनी ने इस चार्जर की कीमत 999 रुपए रखी है। हालांकि, बैंक ऑफर के तहत इन्हें और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-सिर्फ 399 रुपए का ये बल्ब बिना लाइट देता है 6 घंटे तक रोशनी, यहां से खरीदें

एक बेहतरीन डिवाइस है Floatpad 300

जो लोग चार्जिंग को लेकिर टेंशन में रहते हैं उनके लिए ये वायरलेस चार्जर एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। यूजर्स को इसके लिए टाइप-C केबल फ्री में दिया जाता है। इसकी वारंटी एक साल के लिए है। रिव्यू देखा जाए तो मालूम होता है कि क्वालिटी के मामले में Floatpad 300 एक बेहतरीन डिवाइस है। फीचर्स की बात करें तो इस चार्जर का डिजाइन काफी खूबसूरत है। Floatpad 300 की वायरलेस आउटपुट रेंज 5W, 7.5W, 10W और 15W के बीच में है।

यह खबर भी पढ़ें:-1 लीटर में चला-चलाकर थक जाओगे ये बाइक, देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज, सालों तक बचाए पैसे

सेफ्टी के लिए मिलता है खास फीचर

ये एक Qi-Certified डिवाइस है जो सेफ्टी के लिहाज से मिलता है। इसके ओवर चार्ज होने पर मोबाइल फोन को कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा। इसी तरह बोट एक और वायरलेस चार्जर पेश करता है, जिसका नाम‘Floatpad 350’है। बोट का यह वायरलेस चार्जर 12 लेयर स्मार्ट IC प्रोटक्शन है, जो डिवाइस को शॉर्ट सर्किट से बचाता है। इसके साथ ही यूजर Type-C चार्जिंग केबल भी दी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *