मंडी में अनाज व्यापारी की दुकान पर चोरों ने किया हाथ साफ, व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

जयपुर। चौमूं शहर के अनाज मंडी स्थित विष्णु किराना स्टोर दुकान पर चोरों ने दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया…

WhatsApp Image 2024 10 24 at 8.48.14 PM 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। चौमूं शहर के अनाज मंडी स्थित विष्णु किराना स्टोर दुकान पर चोरों ने दुकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया और दुकान पर रखें लाखों रुपए की नगदी सहित गल्ले को ही उठाकर फरार हो गया। यह पूरा घटनाक्रम दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। जब दुकानदार को इस बात का पता चला तो चौमूं थाना पुलिस को घटना की सूचना दी।

WhatsApp Image 2024 10 24 at 8.48.44 PM | Sach Bedhadak

सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया, वहीं पीड़ित दुकानदार ने चौमूं पुलिस थाने को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाए हैं। अब पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश करने में जुटी हुई है। पीड़ित दुकानदार कैलाश अग्रवाल ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई हैं और शिकायत में बताया कि दुकान में रखे गल्ले में करीब 5 लाख रुपए की नगदी रखी हुई थी।

अनाज मंडी के व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

इस घटना के विरोध में अनाज मंडी स्थित मुख्य दरवाजे पर सभी व्यापारियों ने एकत्रित होकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया और अनाज मंडी में हुई चोरी की वारदात को लेकर आक्रोश जताया और आक्रोशित व्यापारियों ने मंडी गेट बंद करके विरोध प्रदर्शन किया। सभी व्यापारियों ने एसडीएम दिलीप सिंह राठौड़ को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग रखी गई है। इस दौरान सैकड़ो की संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।