Accident News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की हुई मौत

Accident News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर निर्माण कार्य के दौरान एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. मृतकों…

3315054 untitled design 47 | Sach Bedhadak

Accident News: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर निर्माण कार्य के दौरान एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. मृतकों में वेदांत यादव (60), उनके बेटे शुभम यादव (28) और विवाहित बेटी सोनिका यादव (30) शामिल हैं. परिवार की माता गंभीर रूप से घायल हुई है और जिला अस्पताल में उनका इलाज जारी है. परिवार गुड़गांव से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहा था. इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का विवरण मृतक सोनिका यादव के 6 वर्षीय पुत्र ने दिया. सभी मृतक हरियाणा के नारनोल के निवासी थे.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर हुआ कार हादसा

घटना बीती रात की है जहां दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे की पुलिया नंबर 132 पर बैरिकेड्स लगाए गए थे. एक्सप्रेसवे पर चल रहे मरम्मत कार्य के दौरान लगाए गए बैरिकेड्स से अचानक एक कार टकरा गई. जिससे कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.वहीं बाकी घायलों को अस्पताल लाया गया जहां अलवर के अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई. साथ ही इस हादसे में एक बच्चा और एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गए.ये सभी हरियाणा के नारनौल के रहने वाले थे.