कोंग्रेस नेता कपील सिब्बल ने देश में भाजपा के सभी राज्यपाल पर लागए गहन आरोप कहा सभी को बर्खास्त करें, राजनीति गलियारों में फुटा बम…

PoliticsNews: कोंग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद कपील​सिब्बल ने आज मीडिया में कुछ अलग अंदाज में बयान देकर देश के सभी राज्यपाल पर गहन…

1000447258 | Sach Bedhadak

PoliticsNews: कोंग्रेस के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद कपील​सिब्बल ने आज मीडिया में कुछ अलग अंदाज में बयान देकर देश के सभी राज्यपाल पर गहन आरोप लगाए है और उन्हें बर्खास्त करने की बात कही. वहीं उन्होने राज्यपाल द्वारा सरकारें गिराने का षड़यंंत्र रचने का गहन आरोप लगाया है.

कृष्ण लीला हो रही है

सभी राज्यपाल की दिल्ली में एक वार्ता हुई थी, जिसमें भाजपा के राज्यपाल ने आकर कहा था की हम एक्टीव बनेंगे हम पेसिव राज्यपाल नहीं है. हम तो एक्टीव तरिके से राज्यों में काम करेंगे. वो तो कर ही रहें है चाहे बात करें बंगाल की हो या फिर केरल, तमिलनाडु, कार्नटक, पंजाब हों या फिर दिल्ली के राज्यपाल हों एक उदाहरण तो आप देख रहें होंग, एक गवर्नर एक एसी अथ्योरिटि बन गई है जिसके काम काज से सरकारे गिराई जा सकती है. फिर बात करते है गीता की, तो यह क्या कृष्ण लीला हो रही है. क्या आप सरकार गिरा रहे हों मुख्यमंत्री के ​खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगा रहे हों.

राज्यपालों को बर्खास्त करना चाहिए

अब क्या होगा की जांच होगी और फिर कहेंगे की जांच कैसे करें मुख्यमंत्री यहां कायम हे या फिर मुख्यमंत्री इस्तीफा दें. ये जांच सीबीआई को जानी चा​हिए अगर सीबीआई को गई तो आपको मालूम है क्या होगा. तो ये एक षड़यंत्र है। सरकारें गिराने का एक षड़यंत्र है। या तो खरीदो फरोख्त होता है, इलेक्ट्रीक सरकारें गिराई जाती है. जैसे देश के उत्तराखंड और मध्यप्रदेश व कर्नाटक में कई जगह सरकारें गिराई. या फिर वे ईडी का इस्तेमाल करते है. सभी विपक्षी पार्टीयों को एकत्रित होकर इस मामले के विरोध में उतरना चाहिए. ऐसे राज्यपालों को बर्खास्त करना चाहिए. नेशनल मुमेट होनी चाहिए की प्रदेशों को गिराना चाहते है. जहां जहां भी विपक्ष की सरकारें है वहां ये गिराना चाहते है. क्या आपने कभी सुना की बीजेपी के मंत्री के ​खिलाफ कोई भी जांच हो रही हो. कोई है ऐसा प्रदेश जहां बीजेपी के सरकार के मंत्रीयों के यहां ईडी के छापे पड़ेहों.