Crime News: चचेरे भाइयों ने अर्धनग्न कर पेशाब पिलाया फिर मारपीट कर वीडियो बनाया

Crime News: पश्चिम राजस्थान के सरहदी बाड़मेर में युवक के साथ बेरहमी की इंतहा पार कर दी गई है. जहां युवक के कपड़े उतार कर…

dibshing barmer viral | Sach Bedhadak

Crime News: पश्चिम राजस्थान के सरहदी बाड़मेर में युवक के साथ बेरहमी की इंतहा पार कर दी गई है. जहां युवक के कपड़े उतार कर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई है. जिसके बाद उसे पेशाब भी पिलाया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस ने आरोपियों को डिटेन कर लिया है। पूरा मामला बाड़मेर जिले के धनाऊ थाना क्षेत्र के मीठा बेरा, बामणोर का है.

बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जस्साराम बोस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की गई और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही शुरुआती जांच में सामने आया कि पीड़ित युवक किसी के घर में घुस गया था, जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की है।

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि मामले को लेकर शिकायतकर्ता से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। लेकिन मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला. वहीं पुलिस ने इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर शांति बनाए रखने की अपील की है.

इस मामले में पीड़ित जुंजाराम ने धनाऊ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें उसने बताया कि 16 सितंबर को वह अपने घर जा रहा था. इस दौरान उसके चचेरे भाई भगवानाराम तेजाराम व गेनाराम ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की और अर्धनग्न कर पेशाब पिलाया.पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट के आधार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।