फेसबुक पर रील बनाना युवक को पड़ा भारी, वीडियो देखकर अमेरिका से आया फोन…

नई दिल्ली। आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए नए-नए तरीके अपना रहा है। इंस्टाग्राम पर रील बनाने के…

New Project 2023 04 30T185258.076 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। आज के समय में हर कोई सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए नए-नए तरीके अपना रहा है। इंस्टाग्राम पर रील बनाने के लिए बहुत से युवा कोई भी खतरा मोल लेने को तैयार है। हाल ही में एक युवक को रील बनाना भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर रील बनाकर स्टार बनने की चाह में नोएडा के युवक ने कुछ ऐसा किया कि जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, नोएडा के युवक ने लाइव वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दिया।

इस वीडियो में युवक मच्छर मारने की दवा पीता हुआ दिखा। इसके बाद अमेरिका में फेसबुक के आफिस से इसकी जानकारी भारत सरकार को दी गई। वहां से यूपी सरकार और फिर नोएडा पुलिस कमिश्नरेट को दी गई। सूचना मिलते पुलिस में हड़कंप मच गया। लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन, युवक को ढूंढने में पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी। क्योंकि इतने बड़े इलाके में आखिर पुलिस उस शख्स तक कैसे पहुंचे। युवक को ढूंढने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने रात दो बजे तक करीब 50 घरों के दरवाजे खटखटाए। वहां 50 से ज्यादा कमरे थे और सभी किराए पर रहते थे। पुलिस ने सभी दरवाजों को खटखटा कर युवक की तलाश की, जिसके बाद युवक मिला।

पुलिस टीम युवक की आईपी एड्रेस के जरिए उसके लोकेशन तक पहुंची। इसके बाद आनन-फानन में युवक को अस्पताल लाकर मेडिकल जांच कराई गई। लेकिन, बाद में पता चला तो पुलिस हैरान रह गई। इसके बाद पुलिस ने युवक से माफीनामा लिखवा कर उसे छोड़ दिया गया। युवक अपने माता पिता के साथ रहता है। वह 10वीं क्लास का छात्र है।

युवक ने लाइक के लिए की एक्टिंग पड़ गई भारी…

थाना प्रभारी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि युवक लाइक के लिए इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करता रहता है। मंगलवार रात को भी वह फेसबुक पर लाइव हुआ। इसके बाद उसने मच्छर मारने वाली शीशी में पानी भरकर पीने की एक्टिंग की। इसके बाद बेहोशी की एक्टिंग करने लगा। ये वीडियो अमेरिका में फेसबुक मुख्यालय ने देखा और भारत सरकार को जानकारी दी।

पुलिस ने युवक की कराई काउंसलिंग…

थाना प्रभारी ने बताया कि जब पुलिस पहुंची तब युवक आराम से अपने कमरे में सो रहा था। इसके बाद उसे अस्पताल लेकर आए और मेडिकल जांच कराई गई। बाद में उससे माफीनामा भी लिखवाया गया। अब उसकी काउंसलिंग कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *