दिल्ली मेट्रो में कम कपड़ों में लड़की की बेशर्मी! किसी ने किया लिपलॉक तो कहीं चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में यात्रा के दौरान आए दिन एक से बढ़कर एक कई वीडियो वायरल होते ही रहते है। दिल्ली मेट्रो में लड़ाई…

New Project 2023 04 07T180639.572 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में यात्रा के दौरान आए दिन एक से बढ़कर एक कई वीडियो वायरल होते ही रहते है। दिल्ली मेट्रो में लड़ाई से लेकर डांस और किस से लेकर रोमांस करने के वीडियो ही वायरल होते हैं। वहीं हाल ही में दिल्ली मेट्रो के कोच के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि देखी है। हाल ही में हनुमान जयंती पर दिल्ली मेट्रो के स्टेशन पर लोगों ने जमकर जय श्रीराम के नारे लगाए। वीडियो में देखा जा सकता है दिल्ली मेट्रो के स्टेशन पर खड़े होकर हजारों लोग हनुमान जयंती का जश्न मना रहे है। बता दे कि गुरुवार को हनुमान जयंती थी। ऐसे में देशभर में हनुमान जन्मोत्वस की धूम देखी गई। बता दें कि दिल्ली मेट्रो में इन दिनों एक से बढ़कर एक कई वीडियो वायरल हुए। हाल ही में बीते दिनों एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हुआ।

हाल ही में मेट्रो में सफर के दौरान एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लड़की के ड्रेसिंग सेंस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वीडियो सामने के आने के बाद यह लड़की पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है। दरअरल, एक लड़की मेट्रो में सफर कर रही है। इस लड़की के जो ड्रेस पहनी है उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। वीडियो में लड़की को ब्रालेट और शॉर्ट स्कर्ट पहनकर सफर करते देखा गया। जिसके बाद ट्विटर पर #दिल्ली मेट्रो के ट्रेंड होने के साथ ही कई वीडियो फिर से वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्विटर पर #दिल्लीमेट्रो के ट्रेंड होने के साथ ही कई वीडियो वायरल हो रहे है। हाल ही में बीते दिनों दिल्ली मेट्रो में दो महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो महिलाओं को सीट के लिए दिल्ली मेट्रो के अंदर लड़ते देखा जा रहा है। इस दौरान जब बहस ज्यादा ही बढ़ जाती है तो एक महिला अपने बैग से पेपर स्प्रे निकाल कर सामने बैठी महिला की आंखों में उसे छिड़क देती है। जिसके कारण उसकी आंखों में काफी दर्द होने लगता है।

वहीं ट्विटर पर #दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सामने आया है। पिछले दिनों एक कपल की मेट्रो में अंदर किस करते हुए का वीडियो जमकर वायरल हुआ। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक कपल मेट्रो के अंदर सफर के दौरान ही यात्रियों के सामने किस कर रहे है।

इसके अलावा एक अन्य वीडियो में दिल्ली मेट्रो के अंदर एक कपल को लड़ाई करते देखा जा रहा है। जिस दौरान प्रेमिका अपने प्रेमी को लगातार कई थप्पड़ मारते नजर आती है। वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस पर फनी रिएक्शन दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *