Dog Saves A Boy : पालतू डॉगी ने दूसरे कुत्ते से बचाई मालिक के बेटे की जान, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। इंटरनेट पर आए दिन ढेर सारे जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते है। जानवरों की अजीबों-गरीब हरकतें लोगों को कई बार इतना हंसा…

New Project 2023 05 16T181527.620 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। इंटरनेट पर आए दिन ढेर सारे जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते है। जानवरों की अजीबों-गरीब हरकतें लोगों को कई बार इतना हंसा देती हैं कि लोग लोट-पोट हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बच्चों और जानवरों के वीडियो पसंद किए जाते हैं। क्योंकि इनकी मासूम हरकतें आसानी से लोगों के दिल को जीत लेती हैं। जिन वीडियो में ये दोनों होते हैं उस वीडियो का वायरल होना तो लगभग तय होता है।

सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जानवरों में सबसे ज्यादा वफादार कुत्ता होता है। कुत्ते को लेकर बॉलीवुड में कई फिल्म भी बन चुकी है। जिसमें कुत्ता अपने वफादारी निभाकर मालिक का कर्ज चुकाता है। इसी वजह से दुनियाभर में ढेर सारे लोग अपने घरों में कुत्ता पालते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन कुत्ते की वफादारी के वीडियो देखने को मिलते है। वहीं इन दिनों एक पालतू कुत्ते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप कुत्ते की बहादुरी की तारीफ करेंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में एक बच्चा अपने पालतू डॉगी के साथ पार्क में खेल रहा है। वहां से थोड़ी दूर पर ही उस बच्चे के माता-पिता भी मौजूद है। इसी दौरान एक और कुत्ता तेजी से भागता हुए वहां पर आता है। वह कुत्ता उस बच्चे को शिकार बनाने की कोशिश करता है। कुत्ता तेजी से उस बच्चे पर झटपने ही वाला होता है कि उनका पालतू डॉगी बच्चे को वहां से हटा लेता है।

पालतू डॉगी बच्चे को बचाकर दूसरे कुत्ते पर हमला कर देता है और वहां से भगा देता है। इसके बाद उस बच्चे के माता-पिता वहां आ जाते है। बच्चा दौड़ते हुए अपनी मां की गोद में चला जाता है। घटना का वीडियो पार्क में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो सामने आने के बाद अलग-अलग प्लेटफार्म पर इसे शेयर किया जा रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग उस पालतू कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे है। यूजर्स अलग-अलग कमेंट्स कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *