आपसी रंजिश का खूनी अंत, युवक का अपहरण कर हत्या…फिर शव के टुकड़े-टुकड़े कर जला दिए

राजस्थान के अलवर जिले में रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। दंबगों ने पहले एक युवक का अपहरण किया और फिर श्मशान घाट में ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

Alwar News

Mausam Murder : अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। दंबगों ने पहले एक युवक का अपहरण किया और फिर श्मशान घाट में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने शव के छोटे-छोटे टुकड़े करने के बाद श्मशान में ही अलग-अलग जगह-जगह जला दिए। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान यह खुलासा किया है। युवक की निर्मम हत्या का मामला लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मल्लाका बास से 2 मई को लापता हुए युवक की हत्या मामले में खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनसे पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है।

एएसपी (ग्रामीण) सुरेश खिंची ने बताया कि 29 मई को मौसम खान की गुमशुदगी का मामला थाने में दर्ज हुआ था। परिजनों ने पुलिस को बताया था कि मौसम उर्फ मूसा 2 मई को बंजारा का बास जावली जाने की कहकर निकला था, जो महीनेभर बाद भी वापस नहीं आया। परिजनों ने बंजारा का बास और दिल्ली के नजफगढ़ के 2 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाते हुए युवक की हत्या की आशंका जाहिर की थी। इस पर पुलिस ने मुखबिर और तकनीकी मदद से मंगलवार को सोहन सिंह पुत्र चंदन सिंह बंजारा निवासी बंजारा का बास जावली और नरेश कुमार पुत्र सुबह सिंह बंजारा निवासी सेक्टर 43 रोशनपुरा नजफगढ़ दिल्ली को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

ऐसे खुली आरोपियों की पोल

पुलिस पूछताछ में पहले दोनों आरोपियों ने युवक के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी। लेकिन, जब पुलिस ने दोनों आरोपियों से अलग-अलग पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई। दोनों आरोपियों के बयान विरोधाभासी मिले। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो दोनों आरोपी टूट गए। आरोपी ने बताया कि व्यक्तिगत और व्यापारिक रंजिश के चलते मौसम खान का अपहरण किया और उसे गोविंदगढ़ से आगराकी को जाने वाले मार्ग पर स्थित श्मशान घाट में ले गए। जहां पर उसकी हत्या कर शव के टुकड़े किए और फिर श्मशान घाट में ही जला दिया।

ये खबर भी पढ़ें:-सीकर के फतेहपुर शेखावाटी में भीषण हादसा, सालासर बालाजी के दर्शन कर लौट रहे चार लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *