राजघाट पर कांग्रेस का ‘संकल्‍प सत्‍याग्रह’, खड़गे ने पूछा-क्या नीरव मोदी ओबीसी है?

दिल्ली में राजघाट पर ‘संकल्‍प सत्‍याग्रह’ के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी और मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला।

Mallikarjun Kharge | Sach Bedhadak

Congress Sankalp Satyagraha : नई दिल्ली। दिल्ली में राजघाट पर ‘संकल्‍प सत्‍याग्रह’ के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी और मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। खड़गे ने कहा कि बीजेपी सरकार और मोदी जी हमें कमजोर समझ रहे हैं। अगर कोई व्यक्ति अहंकार से हमें कुचलने का प्रयास करेगा तो हम उसे मुंहतोड़ जवाब देंगे। कांग्रेस अध्‍यक्ष खड़ने ने पीएम मोदी के पुराने बयान भी याद दिलाए। साथ ही उन्होंने बीजेपी के ओबीसी के अपमान का आरोप लगाने पर भी प्रतिक्रिया दी। खड़गे ने पूछा कि नीरव मोदी ओबीसी है? मेहुल चोकसी ओबीसी है? वो लोग तो देश का पैसा लेकर भाग गए।

देशभर में होंगे सैकड़ों सत्याग्रह

उन्होंने कहा कि आज जो ‘संकल्‍प सत्‍याग्रह’ हो रहा है, वो सुबह 10 से शाम 5 बजे तक है। लेकिन, ऐसे सैकड़ों सत्याग्रह सारे देश में होंगे और हर जगह होंगे। बीजेपी सरकार और मोदी हमें कमजोर समझ रही है। अगर कोई व्यक्ति अहंकार से कुचलने की कोशिश करता है तो हम उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।

आज़ादी को बचाने के लिए लड़ते रहेंगे हम

उन्होंने कहा कि जब मैं लॉ की पढ़ाई कर रहा था, तब पाकिस्तान का युद्ध हो रहा था। उस वक्त लाल बहादुर शास्त्री ने एक बात कही थी हमें कमजोर मत समझो, हमारे पास वो शक्ति है कि ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। उन्‍होंने कहा कि हमें अगर कोई सताने की, सत्य बोलने से रोकने की कोशिश करता है तो देश, लोकतंत्र और बोलने की आज़ादी को बचाने के लिए हम लड़ते रहेंगे।

ये खबर भी पढ़ें:-देशभर में कांग्रेस का ‘Sankalp Satyagraha’ जारी, राजघाट पर जुटे दिग्गज नेता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *