Threads ने तोड़े सारे रिकॉर्ड : 7 घंटे में 1 करोड़ यूजर्स, टेंशन में ट्विटर

थ्रेड एप के लॉन्च से एक बड़ा ट्विटर यूजरबेस थ्रेड्स की तरफ शिफ्ट हो गया, जो ट्विटर के ऑप्शन के तौर पर एक प्लेटफॉर्म की तलाश में थे। थ्रेड्स ऐप सबसे तेज ग्रोथ वाला एप बन गया है।

Threads app | Sach Bedhadak

वाशिंगटन। ट्विटर की टक्कर में थ्रेड्स एप लॉन्च होने से ट्विटर की टेंशन बढ़ गई है। ट्विटर कई माह से बदलाव के दौर से गुजर रहा है। एलन मस्क हर दिन नए नियम लागूकर रहे हैं। साथ ही, ट्विटर के लिए ब्लू सब्सक्रिप्शन लागूकर दिया है, जिसके लिए यूजर्स को हर माह 650 से 800 रुपए देने होते थे। हालांकि थ्रेड एप के लॉन्च से एक बड़ा ट्विटर यूजरबेस थ्रेड्स की तरफ शिफ्ट हो गया, जो ट्विटर के ऑप्शन के तौर पर एक प्लेटफॉर्म की तलाश में थे। थ्रेड्स ऐप सबसे तेज ग्रोथ वाला एप बन गया है। इसको अब तक करीब 5 करोड़ बार से ज्यादा डाउनलोड किया जा चुका है। एप लॉन्च के कुछ ही घंटों में एक करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

यह खबर भी पढ़ें:-जियो ने किया बड़ा धमाका, 999 रुपए में लॉन्च किया मोबाइल, 123 रुपए में महीनेभर करें भर भरकर बातें

किस एप को 1 करोड़ यूजर्स में कितना लगा टाइम

थ्रेड्स एप 7 घंटे
ट्विवटर 2 साल
फेसबुक 10 माह
इंस्टाग्राम 2.5 माह
वॉट्सएप 1 साल
चैटजीपीटी 5 दिन
नेटफ्लिक्स 3.5 साल

थ्रेड्स ने कैसे हासिल की ग्रोथ

थ्रेड्स एप ने डाउनलोडिंग के मामले में कई तरह के रिकॉर्ड बनाए हैं। लॉन्च के 7 घंटे में थ्रेड ऐप को करीब 1 करोड़ डाउनलोड हासिल हुए हैं। जबकि एक दिन में ऐप को करीब 5 करोड़ डाउनलोड मिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-ट्राई की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा : जियो से जुड़ाव, एयरटेल से थोड़ा मोह और VI से दूरी

पॉपुलेरिटी से घबराया ट्विटर

थ्रेड्स ऐप की पॉपुलेरिटी ने ट्विटर की टेंशन बढ़ा दी है, क्योंकि थ्रेड सबसे तेज गति से ग्रोथ रेट वाला ऐप बन गया है। बता दें कि थ्रेड् स ऐप के साथ नए यूजर्स को जोडना आसान है, क्योंकि यह मेटा ओन्ड इंस्टाग्राम एप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *