Motorola लेकर आया दुनिया को सबसे पतला 5G स्मार्टफोन, वायरलेस चार्जिंग के साथ कीमत भी कम

Motorola Edge 40 भारत में लॉन्च हो चुका है। कंपनी का दावा है यह दुनिया का सबसे पतला फोन है, जो IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन के साथ आता है।

Motorola Edge 40 1 | Sach Bedhadak

नई दिल्ली। Motorola ने धांसू फीचर्स और दुनिया का सबसे पतला नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Motorola Edge 40 है। पानी में भी इस फोन का कुछ नहीं बिगड़ेगा। यह डिवाइस एक फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन है जिसमें टॉप नॉच स्पेक्स और फीचर्स हैं। लॉन्च के साथ ही इसकी कीमत का भी खुलासा हो गया है।

Motorola Edge 40 की भारत में कीमत

Motorola Edge 40 को कई कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसमें एक्लिप्स ब्लैक, नेबुला ग्रीन और लूनर ब्लू शामिल है, जिसमें वीगन लेदर फिनिश मिलती है। इस स्मार्टफोन एक स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 29,999 रुपए है। यह स्मार्टफोन अभी फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर पर उपलब्ध है। यह फोन 30 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-बिना बिजली के घंटों चलेगा ये पंखा, किचन में लगाया तो खुश हो जाएगी आपकी मां, बहन और बीवी

Motorola Edge 40 की डिजाइन और डिस्प्ले

Motorola Edge 40 मॉडल सैंडब्लाइस्टेड एल्यूमिनियम फ्रेम मे साथ आता है। यह फोन प्रीमियम फोन की फिलिंग देता है। यह वजन में हल्का और पतला भी है। यह फोन IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस के साथ आता है।

Motorola Edge 40 की स्पेसिफिकेंशस

Motorola Edge 40 मीडियाटेक डायमेंसिटी 8020 SoC द्वारा संचालित होगा, जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह फोन 68W Turbopower फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ 4,400mAh की बैटरी मिलती है। यह फोन 15W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो स्टीरियो स्पीकर, 3 माइक्रोफोन, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट, NFC और यहां तक कि 5W रिवर्स चार्जिंग शामिल हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Realme का सबसे पतला हैंडसेट Narzo N53 भारत में लॉन्च, फीचर्स के मामले में iPhone को देता है मात

Motorola Edge 40 का कैमरा

Motorola Edge 40 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50+13MP का रियर कैमरा और 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *